• Hindi News
  • Himachal Pradesh News
  • Shimla News
  • राज्यपाल के एडीसी के नाम से अफसरों को फोन किया, रिश्तेदार को नौकरी देने का डाला दबाव
--Advertisement--

राज्यपाल के एडीसी के नाम से अफसरों को फोन किया, रिश्तेदार को नौकरी देने का डाला दबाव

शिमला फोन पर धमकाने के मामले अकसर सामने आते रहे हैं, लेकिन किसी शातिर ने प्रदेश के राज्यपाल के एडीसी के नाम से ही...

Dainik Bhaskar

May 13, 2018, 02:05 AM IST
शिमला फोन पर धमकाने के मामले अकसर सामने आते रहे हैं, लेकिन किसी शातिर ने प्रदेश के राज्यपाल के एडीसी के नाम से ही अफसरों पर अपने रिश्तेदार को नौकरी देने का दबाव डाला।

मामला हरियाणा से जुड़ा है। कुछ दिन पहले एक शातिर ने हरियाणा सरकार के अफसरों को एडीसी के नाम से फोन किया और किसी रिश्तेदार को नौकरी देने को कहा। नौकरी के लिए उसने एडीसी के नाम से कई बार फोन का अफसरों पर दबाव डालने की कोशिश की। हरियाणा से अफसरों ने इसकी सूचना तुरंत राजभवन शिमला को दी। सूचना के बाद राज्यपाल ने डीजीपी को मामले की जांच के निर्देश दिए हैं। मामले की गंभीरता को देखते हुए डीजीपी ने एक पुलिस टीम जांच के लिए हरियाणा भेज दी। अफसरों को एडीसी के नाम से फोन कर नौकरी के लिए दबाव डालने वाले शातिर को ढूंढने के लिए पुलिस ने प्रयास तेज कर लिए हैं। बताया जा रहा है कि जल्द ही मामले में आरोपी की गिरफ्तारी हो सकती है।

पुलिस ने दो लोगों से की पूछताछ

पुलिस ने दो लोगों से की पूछताछ हिमाचल से हरियाणा गई पुलिस टीम ने संदेह के आधार पर दो लोगों से पूछताछ की है। इसमें एक हरियाणा पुलिस का कॉन्स्टेबल बताया जा रहा है। दूसरी ओर पुलिस ने उस मोबाइल नंबर को भी ट्रैकिंग पर लगा दिया है, जिससे अफसरों को कॉल की गई थी। कॉल डिटेल भी निकाली जा रही है। पुलिस ने मोबाइल की रिकॉडिंग भी हासिल कर ली है। ऑडियो क्लिप जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेजा जा रहा है। पुलिस ने अफसरों पर नौकरी के लिए एडीसी के नाम से फोन कर दबाव डालने के मामले में आईपीसी 170 के तहत केस दर्ज किया है। --

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..