Hindi News »Himachal »Shimla» बिजली बोर्ड में है तबादला माफिया सक्रिय: कुलदीप

बिजली बोर्ड में है तबादला माफिया सक्रिय: कुलदीप

राज्य बिजली बोर्ड इम्प्लाइज यूनियन के अध्यक्ष कुलदीप सिंह खरवाड़ा ने आरोप लगाया कि बिजली बोर्ड में तबादला माफिया...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 14, 2018, 02:05 AM IST

राज्य बिजली बोर्ड इम्प्लाइज यूनियन के अध्यक्ष कुलदीप सिंह खरवाड़ा ने आरोप लगाया कि बिजली बोर्ड में तबादला माफिया सक्रिय है। इनके इशारे पर बाेर्ड प्रबंधन वर्ग कर्मचारियों को स्थानांतरित कर प्रताड़ित करने में लगा है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कर्मचारियों को स्थानांतरण की धमकी देकर डरा कर दहशत का माहौल बनाया जा रहा है।

यूनियन अध्यक्ष कुलदीप खरवाड़ा ने आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ स्वयंभू नेता सरकार के पास गलत तस्वीर पेश करके यूनियन के पदाधिकारियों की ट्रांसफर के डीओ नोट अप्रूव करवा रहे हैं। यूनियन पदाधिकारियों की बोर्ड के कार्यालयों में सेवाओं को प्रबंधन वर्ग ने हमेशा सराहना की है, फिर भी बोर्ड के कार्य की जरूरतों को ध्यान मे रखते हुए कहीं दूसरे स्थानों पर स्थानांतरण की जरूरत है तो पदाधिकारी हमेशा तैयार है। यदि किसी के निहित स्वार्थ व बदले की भावना से स्थानांतरण का यूनियन पुरजोर विरोध करती है। उन्होंने कहा कि यूनियन ने इस संदर्भ में राज्य कमेटी की आपातकालीन बैठक 17 मई को शिमला मे बुलाई है। बैठक में इस मसले पर चर्चा का आंदोलन की रणनीति बनाई जाएगी। यूनियन अध्यक्ष कुलदीप खरवाड़ा ने मुख्यमंत्री से इस मामले मे हस्तक्षेप कर इस तरह के तबादलों पर तुरंत रोक लगाने व कर्मचारियों के साथ सौहार्दपूर्ण माहौल बनाए रखने की मांग की है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Shimla

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×