शिमला

--Advertisement--

महिला मौत का मामला: दोबारा हुआ आईजीएमसी में पोस्टमार्टम

बिलासपुर के कलूहर क्षेत्र के गांव चरण मोड़ में बीते 12 मई को हुई महिला की मौत के मामले में सोमवार को परिजनों ने...

Dainik Bhaskar

May 15, 2018, 02:05 AM IST
बिलासपुर के कलूहर क्षेत्र के गांव चरण मोड़ में बीते 12 मई को हुई महिला की मौत के मामले में सोमवार को परिजनों ने दोबारा से शव का पोस्टमार्टम करवाया। मृतक महिला रविना के भाई ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है। इससे पहले परिजनों ने बिलासपुर के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया मगर सही रिपोर्ट न आने के कारण महिला के भाई ने दोबारा से सोमवार को आईजीएमसी में पोस्टमॉर्टम करवाया।

सोमवार को आईजीएमसी में पोस्टमार्टम के दौरान महिला के भाई मनोहर लाल ने आरोप लगाया कि ससुरालवालों ने दहेज के लिए उसकी बहन की पीट-पीट कर हत्या की है। उन्होंने दावा किया कि उनकी 27 वर्षीय बहन को दहेज के लिए पति समेत ससुरालवालों ने पीट-पीट कर मारा है। इस बात का पता उस समय चला जब बहन के शव का अंतिम संस्कार के लिए ले जा रहे थे। ऐसे में उन्हें बहन के शरीर के मारपीट के निशान देखे।

इस पर पुलिस की सहायता से बिलासपुर के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया गया। उन्होंने कहा कि बिलासपुर अस्पताल में रिपोर्ट सही न आने पर उन्होंने आईजीएमसी में दोबारा से बहन का पोस्टमार्टम करवाया। उन्होंने बताया कि उसकी बहन की शादी बिलासपुर में ही हुई थी। 12 मई को ससुरालवालों का फोन आया कि उनकी बेटी की मौत हो गई है। आनन-फानन में जब वह बहन के घर पहुंचे तो ससुराल पक्ष के लोग शव को दाह संस्कार के लिए ले जा रहे हैं। मृतका के भाई मनोहर लाल ने इसकी उच्चस्तरीय जांच की मांग की है।

12 मई को ससुरालवालों का फोन आया कि उनकी बेटी की हो गई है मौत

X
Click to listen..