• Hindi News
  • Himachal
  • Shimla
  • गुड़िया केस: आरोपी के साथियों की तलाश में सीबीआई की सिरमौर और कांगड़ा में दबिश
--Advertisement--

गुड़िया केस: आरोपी के साथियों की तलाश में सीबीआई की सिरमौर और कांगड़ा में दबिश

Shimla News - शिमला| गुड़िया केस में आठ महीने के बाद सीबीआई ने शुक्रवार रात एक आरोपी को धरा था। इस केस में मुख्य आरोपी बताए जा रहे...

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 02:10 AM IST
गुड़िया केस: आरोपी के साथियों की तलाश में सीबीआई की सिरमौर और कांगड़ा में दबिश
शिमला| गुड़िया केस में आठ महीने के बाद सीबीआई ने शुक्रवार रात एक आरोपी को धरा था। इस केस में मुख्य आरोपी बताए जा रहे इस व्यक्ति की पहचान सीबीआई चौथे दिन भी उजागर नहीं कर पाई। केस प्रदेश हाईकोर्ट में होने का हवाला देकर सीबीआई आरोपी की गिरफ्तारी की लोकेशन और नाम पत्ते को गोपनीय ही रखा है। यह भी बताया जा रहा है कि सीबीआई के राडार पर आरोपी के साथी भी हैं। उन्हें इसके बारे में पता नहीं चले, इसलिए भी गिरफ्तारी को लेकर गोपनीयता बरती जा रही है। हिमाचल में सीबीआई की टीमें आरोपी के साथियों की तलाश भी कर रही है। सोमवार को सीबीआई की अलग-अलग टीमों ने सिरमौर और कांगड़ा में दबिश भी दी। मगर संदिग्ध अभी हाथ नहीं लगे हैं। इस मामले में अभी नहीं गिरफ्तार नहीं हुई है, लेकिन आने वाले दिनों में कुछ और लोग गिरफ्तार हो सकते हैं। जिस तरह से सीबीआई सिरमौर और कांगड़ा में दबिश दे रही है, साफ है कि निशाने पर दो से अधिक लोग हैं। उधर, एक टीम कोटखाई के हलाईला में ही डेरा डाले हुए है। हालांकि, टीम लोगों से पूछताछ नहीं कर रही है। सीबीआई के प्रवक्ता आरके गौड़ ने बताया कि मामले में गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ चल रही है। आरोपी से जो सुराग मिलेंगे, उसके आधार पर जांच आगे बढ़ाई जाएगी। मामले में अभी किसी अन्य आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

25 को देनी है स्टेटस रिपोर्टगुड़िया मामले में 25 अप्रैल को हाईकोर्ट में सुनवाई होनी है। इस दिन सीबीआई हाईकोर्ट में जांच को लेकर ताजा रिपोर्ट सौंपेगी। इससे पहले सीबीआई ने जितनी बार स्टेटस रिपोर्ट पेश की है, कोर्ट से फटकार ही पड़ी है। हालांकि, इस बार सीबीआई ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, तो ऐसे में कोर्ट से जांच के लिए और समय लेने के लिए घिसे पीटे जवाब नहीं देने पड़ेंगे।

X
गुड़िया केस: आरोपी के साथियों की तलाश में सीबीआई की सिरमौर और कांगड़ा में दबिश
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..