Hindi News »Himachal »Shimla» कोर्ट जाने की तैयारी में सैहब सोसायटी वर्कर्स यूनियन

कोर्ट जाने की तैयारी में सैहब सोसायटी वर्कर्स यूनियन

सैहब सोसायटी वर्कर्स यूनियन ने नगर निगम प्रशासन की ओर से मांगे न माने जाने के बाद अब कोर्ट का दरवाजा खटखटाने का...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 06, 2018, 02:10 AM IST

सैहब सोसायटी वर्कर्स यूनियन ने नगर निगम प्रशासन की ओर से मांगे न माने जाने के बाद अब कोर्ट का दरवाजा खटखटाने का फैसला ले लिया है। यूनियन ने शनिवार को सब्जी मंडी में एक बैठक की और इस बैठक में अपना पक्ष कोर्ट के सामने रखने की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं।

इसके लिए यूनियन की ओर से सभी गारबेज कलेक्टरों से फंड एकत्रित किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि यूनियन अपना पक्ष कोर्ट के समक्ष रखने के लिए एक वकील हायर किया है। यूनियन के अध्यक्ष जसवंत सिंह ने कहा कि अब वे आंदोलन के रास्ते पर न चलकर कोर्ट के पास जाएंगे और अपने साथ हुई नाइंसाफी को बयां करेंगे। उन्होंने कहा कि अभी तक प्रशासन की ओर से उनकी मांगों को पूरा करने के लिए कोई प्रयास नहीं किए गए हैं। इसलिए अब उन्हें मजबूरी में यह कदम उठाना पड़ रहा है।

गौर रहे कि यूनियन के पदाधिकारियों और नगर निगम प्रशासन के बीच में शुक्रवार को एक बैठक हुई थी लेकिन इसमें भी सहमति न बनने की वजह से हड़ताल जारी है। अब हाईकोर्ट का फैसला आने के बाद सैहब सोसायटी वर्करज यूनियन और कर्मचारी क्या कदम उठाती है यह देखना होगा।

अब आंदोलन के रास्ते पर न चलकर कोर्ट के पास जाएंगे कर्मी

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Shimla

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×