• Hindi News
  • Himachal
  • Shimla
  • तत्तापानी के पास सतलुज में मिला लोअर बाजार से कर्ण सिंह का शव, हफ्तेभर से नहीं ता पता
--Advertisement--

तत्तापानी के पास सतलुज में मिला लोअर बाजार से कर्ण सिंह का शव, हफ्तेभर से नहीं ता पता

Shimla News - शिमला से हफ्ते भर से लापता कारोबारी कर्ण सिंह का शव शुक्रवार को तत्तापानी के पास सतलुज में मिला। कर्ण 3 मई से लापता...

Dainik Bhaskar

May 12, 2018, 02:10 AM IST
तत्तापानी के पास सतलुज में मिला लोअर बाजार से कर्ण सिंह का शव, हफ्तेभर से नहीं ता पता
शिमला से हफ्ते भर से लापता कारोबारी कर्ण सिंह का शव शुक्रवार को तत्तापानी के पास सतलुज में मिला। कर्ण 3 मई से लापता थे। कारोबारी यहां कैसे पहुंचा और मौत कैसे हुई, इसके बारे में अभी तक कोई पता नहीं चला है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। अब पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा।

कारोबारी कर्ण सिंह की लोअर बाजार में जूतों की दुकान है। 3 मई वे गाड़ी लेकर घर से अचानक कहीं चले गए। परिजनों ने सोचा कहीं घूमने गए होंगे, पर अगले दिन भी वापस नहीं लौटे। परिजनों ने सदर पुलिस थाना में गुमशुदगी की शिकायत दी। सदर पुलिस ने कारोबारी के बारे में अन्य पुलिस थानों को भी सूचना दी। दो दिन पहले सुन्नी पुलिस को कारोबारी की गाड़ी तत्तापानी पुल के पास मिली। पुलिस ने इधर उधर तलाश की लेकिन कारोबारी नहीं मिला।

वीरवार देर शाम मंडी की निहरी पुलिस चौकी में किसी ने सूचना दी कि तत्तापानी के पास सतलुज में शव पड़ा है। रात को अंधेरा होने के कारण शव को निकाला नहीं जा सका। शुक्रवार सुबह ही निहरी चौकी से पुलिस पहुंची। मौके पर व्यापारी का मोबाइल भी बरामद नहीं हुआ है। गाड़ी की चॉबी बेल्ट में मिली। मौके पर पहुंचे निहरी चौकी के हेड कॉन्स्टेबल धर्म सिंह ने बताया कि मृतक के शरीर पर गंभीर चोट के निशान नहीं पाए गए हैं। मौते के कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही चलेगा।

X
तत्तापानी के पास सतलुज में मिला लोअर बाजार से कर्ण सिंह का शव, हफ्तेभर से नहीं ता पता
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..