शिमला

--Advertisement--

कोटी में दुकान से निकलते ही टिप्पर से टकराया शिक्षक, मौत

शिमला| जुन्गा के कोटी बाजार में एक शिक्षक की टिप्पर की चपेट में आने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि शिक्षक दुकान से...

Dainik Bhaskar

May 02, 2018, 02:10 AM IST
शिमला| जुन्गा के कोटी बाजार में एक शिक्षक की टिप्पर की चपेट में आने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि शिक्षक दुकान से सामान खरीदकर बाहर सड़क पर पहुंचा ही था कि सामने से आ रहे टिप्पर की चपेट में आ गया। पिछले टायर से सिर पर गंभीर चोट आने से शिक्षक ने मौके पर दम तोड़ दिया। मृतक शिक्षक की पहचान रामस्वरूप (46) चनैया कोटी के रहने वाले थे। वह प्राथमिक स्कूल शनेट में तैनात थे। पुलिस ने टिप्पर ड्राइवर नरेंद्र दत्त निवासी दरबोग के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कर लिया है। ड्राइवर को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। हादसा सोमवार को हुआ।

पुलिस के मुताबिक स्कूल में छुट्टी होने के कारण शिक्षक रामस्वरूप घरेलू सामान के लिए कोटी बाजार पहुंचे थे। खरीदारी के बाद शाम को घर जाने के लिए दुकान से बाहर निकले ही थे कि टिप्पर की चपेट में आ गए। इधर, जुन्गा पुलिस का कहना है कि शिक्षक और टिप्पर ड्राइवर एक दूसरे को जानते थे। शिक्षक जब दुकान से बाहर निकले तो टिप्पर ड्राइवर के साथ बात कर रहे थे। इस दौरान जब ड्राइवर ने जब टिप्पर स्टार्ट किया तो टीचर अचानक नीचे गिर गया और सिर पिछले टायर से टकरा गया। एसपी ने बताया उमापति जंबाल ने बताया कि ड्राइवर पर मामला दर्ज कर उसे हिरासते में लिया गया है।

नालागढ़ में ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में अाने से मौत

नालागढ़| नालागढ़ पुलिस थाना के तहत आदूवाल में एक ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। नसीब मोहम्मद निवासी आदूवाल की ट्रैक्टर के नीचे दबने से मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक ट्रैक्टर ट्रॉली पर नंबर प्लेट नही थी। डीएसपी अनिल वर्मा ने कहा कि आदुवाल में ट्रैक्टर के नीचे दबने से एक व्यक्ति की मौत हो गई।

X
Click to listen..