• Hindi News
  • Himachal
  • Shimla
  • छठी की छात्रा से 54 साल के अधेड़ ने घर में घुसकर किया दुष्कर्म, गिरफ्तार
--Advertisement--

छठी की छात्रा से 54 साल के अधेड़ ने घर में घुसकर किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

Shimla News - शिमला | ढली थाना में 12 साल की छठी में पढ़ने वाली एक छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। 54 साल के एक अधेड़ व्यक्ति ने...

Dainik Bhaskar

May 08, 2018, 02:10 AM IST
छठी की छात्रा से 54 साल के अधेड़ ने घर में घुसकर किया दुष्कर्म, गिरफ्तार
शिमला | ढली थाना में 12 साल की छठी में पढ़ने वाली एक छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। 54 साल के एक अधेड़ व्यक्ति ने क्वार्टर में घुसकर इस छात्रा से दुष्कर्म किया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ 376, 506 आईपीसी समेत पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज किया गया है। मंगलवार को पुलिस आरोपी को अदालत में पेश करेगी।

घटना 4 मई की रात की है। छात्रा घर पर अकेली थी। माता पिता कहीं बाहर गए थे। इसका लाभ उठाकर आरोपी रात को घर में घुसा और छात्रा के साथ जबरन दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद आरोपी ने यह बात किसी को बताने पर छात्रा को जान से मारने की धमकी दी। रविवार रात को छात्रा ने हिम्मत जुटाकर इसके बारे में परिजनों को बताया। परिजनों ने सोमवार सुबह ढली थाना पहुंच कर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। नाबालिग से रेप की शिकायत के बाद पुलिस ने केस दर्ज किया और आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया। सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइन के अनुसार पॉक्सो एक्ट के तहत छेड़छाड़ या रेप की शिकायत मिलने के बाद तुरंत केस दर्ज कर छानबीन शुरू करनी होती है। अब एक्ट के तहत रेप के मामले में सख्त सजा का भी प्रावधान कर लिया गया है।

X
छठी की छात्रा से 54 साल के अधेड़ ने घर में घुसकर किया दुष्कर्म, गिरफ्तार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..