Hindi News »Himachal »Shimla» सड़क किनारे शव की नहीं हुई पहचान, पहचान के लिए शवगृह में रखवाया

सड़क किनारे शव की नहीं हुई पहचान, पहचान के लिए शवगृह में रखवाया

शिमला| टूटीकंडी आईएसबीटी के साथ लगते नाले में रविवार को मिले शव की सोमवार को भी शिनाख्त नहीं हो पाई। पुलिस ने शव को...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 15, 2018, 02:10 AM IST

शिमला| टूटीकंडी आईएसबीटी के साथ लगते नाले में रविवार को मिले शव की सोमवार को भी शिनाख्त नहीं हो पाई। पुलिस ने शव को पहचान के लिए आईजीएमसी के शवगृह में रखवाया है। सोमवार को आईजीएमसी में शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। अगले तीन दिन शव को शवगृह में रखा जाएगा। अगर कोई पहचान के लिए नहीं आता है तो लावारिस समझकर दाह संस्कार किया जाएगा। रविवार को बालूूगंज पुलिस ने जंगल से शव बरामद किया था। मृतक व्यक्ति की मौत कैसे हुई, इसके बारे में भी अभी तक पता नहीं चला है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट और स्टेट फॉरेंसिक लैब जुन्गा की रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

उधर, लौंगवुड में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत मामले में भी पुलिस जांच पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर टिकी है। शनिवार रात बिजनौर का रोहित लौंगवुड में बिजली के खंभे के नीचे मृत अवस्था में मिला था। अंदाजा लगाया जा रहा था कि युवक की मौत करंट लगने से हुई है, मगर परिजनों के हत्या की आशंका जताने के बाद मामले में नया मोड़ आ गया। हालांकि, पुलिस ने अभी हत्या का केस दर्ज नहीं किया है। अभी पुलिस ने 174 सीआरपीसी के तहत केस दर्ज किया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अगर ऐसा कोई साक्ष्य सामने आता है कि युवक की हत्या की गई है, तो उसके आधार पर ही हत्या का केस दर्ज किया जाएगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Shimla

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×