जिले में अाज से फिर खराब रहेगा माैसम

Shimla News - माैसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक अाज फिर से हल्की बारिश हाेने की संभावना हैं। वहीं, ऊंचाई वाले क्षेत्राें...

Jan 16, 2020, 07:26 AM IST
Shimla News - mass will be worse in the district today
माैसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक अाज फिर से हल्की बारिश हाेने की संभावना हैं। वहीं, ऊंचाई वाले क्षेत्राें में बर्फबारी हाे सकती है। शिमला का न्यूनतम तापमान बुधवार काे 2.1 डिग्री सेल्सियस रिकाॅर्ड किया गया है। वहीं, अधिकतम 14 डिग्री सेल्सियस पहुंच गया है। वहीं, जिला के डोडरा क्वार अाैर कुछ संपर्क मार्गों को छोड़कर सभी मुख्य सड़कें यातायात के लिए खोल दी गई है।

डीसी शिमला अमित कश्यप का कहना है शिमला अाैर इसके अासपास के क्षेत्रों को यातायात के लिए खोल दिया गया है। शिमला शहर अाैर जिला के अन्य क्षेत्र में सब्जी, दूध, ब्रेड की आपूर्ति सामान्य रूप से चल रही है। डोडरा क्वार उपमंडल के लिए अभी भी सड़क यातायात के लिए बंद है, लेकिन खाद्य आपूर्ति एवं अन्य आवश्यक सामग्री काफी मात्रा में उपलब्ध है। जिला की कुछ फिसलन वाली सड़कों पर पर्याप्त मात्रा में रेत फैंकी गई है, जिससे यातायात को सुचारू बनाया जा सके।

उनका कहना है कि नारकंडा यातायात के लिए खोल दिया गया है। जिला में कुछ क्षेत्रों में बाधित बिजली को ठीक करने का कार्य प्रगति पर है, जिसे शीघ्र ही सामान्य किया जाएगा। इसके अलावा उन्होंने कहा कि लोगों को भी ऊंचाई वाले क्षेत्रों में न जाने की सलाह दी है, ताकि वह किसी तरह से मुसीबत में न फस जाए, इसके अलावा मुसीबत में फंसने पर फ्री नंबर भी कॉल करने को कहा है।

शिमला में बुधवार काे रिज मैदान पर टहलते पर्यटक। माैसम विभान ने अगले 24 घंटाे में बारिश की अाशंका जताई है।

X
Shimla News - mass will be worse in the district today
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना