पहले दिन मोहित,सौरव, विकास, सतपाल ने जीते अपने मुकाबले

Shimla News - इंदिरा गांधी खेल परिसर में राज्य स्तरीय जूडो प्रतियोगिता आरंभ हो गई। दो दिवसीय इस प्रतियोगिता का शुभारंभ बॉबी...

Bhaskar News Network

Nov 10, 2019, 07:25 AM IST
Shimla News - mohit sourav vikas satpal won their matches on the first day
इंदिरा गांधी खेल परिसर में राज्य स्तरीय जूडो प्रतियोगिता आरंभ हो गई। दो दिवसीय इस प्रतियोगिता का शुभारंभ बॉबी ठाकुर ने किया। प्रतियोगिता के पहले दिन रोमांचक मुकाबले खेले गए। इनमें 60 किलोग्राम मुकाबले में ऊना के मोहित ने मंडी के नरेंद्र को हराया, 66 किलोग्राम वर्ग मुकाबले में हमीरपुर के विकास ने सोलन के मनदीप को हराया, ऊना के सौरव ने मंडी के अविदित को हराया, 73 किलोग्राम वर्ग मुकाबले में हमीरपुर के सतपाल ने सोलन के सचिन को पराजित किया।

दो दिवसीय इस प्रतियोगिता में हिमाचल के आठ जिलों के 150 के करीब खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। हिमाचल जूडो संघ के वरिष्ठ उप प्रधान चंद्रेश शर्मा ने बताया कि इस प्रतियोगिता के विजेता खिलाड़ियों का लखनऊ में होने वाली सब जूनियर राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए चयन किया जाएगा। दस दिन बाद सभी विजेताओं को सब जूनियर राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए प्रशिक्षण दिया जाएगा, ताकि हिमाचल के सभी प्रतिभागी बेहतर प्रदर्शन इस प्रतियोगिता में कर सकें। उन्होंने कहा कि इस जूडो चैंपियनशिप का उद्देश्य बच्चों को खेल की तरफ आकर्षित करना है, ताकि वे नशे से दूर रहें। रविवार को प्रतियोगिता के फाइनल मुकबाले खेले जाएंगे।

X
Shimla News - mohit sourav vikas satpal won their matches on the first day
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना