रामपुर में बिजली काउंटर के पास नहीं बैठने की व्यवस्था

Shimla News - भास्कर न्यूज | रामपुर बुशहर रामपुर में बिजली बोर्ड कार्यालय रामपुर में विभिन्न क्षेत्रों से हजारों उपभोक्ता...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:22 AM IST
Rampur News - no seating arrangement near power counter in rampur
भास्कर न्यूज | रामपुर बुशहर

रामपुर में बिजली बोर्ड कार्यालय रामपुर में विभिन्न क्षेत्रों से हजारों उपभोक्ता अपना बिजली का बिल जमा करने आते है, लेकिन बिजली बोर्ड विभाग ने उपभोक्ताओं को बैठक की व्यवस्था तक नही की है। एेसे में लोगों को तपती धूप में खड़े होकर अपना बिल जमा करवाना पड़ रहा है।

लोगों ने कई बार विभाग को काउंटर के सामन बैठने के लिए बैंच और बारिश से बचने के लिए रेन शेल्टर बनाने की मांग की, लेकिन आज दिन तक उनकी मांगों को पुरा नही किया गया। इसके चलते बिजली बोर्ड के प्रति उपभोक्ताओं में खासा रोष है। शुक्रवार को भी बिजली उपभोक्ता अपना बिल जमा करने रामपुर पहुंचे जहा उन्हें बैठने की व्यवस्था नही होने के चलते तपती धूप में खड़े हो कर अपना बिल जमा करना पड़। ज्यूरी से आए 76 वर्षी सोहन लाल, नरैण सिंह, पदम, प्रेमा देवी, राजू, सूर्ज, सुंदर, शकुंतला, अजय, सुनील नेगी के अलावा अन्य उपभोक्ताओं का कहना है कि हर साल बिजली बोर्ड को हजारों रुपये बिजली बोर्ड को जमा करते है। इसके बावजूद भी बिजली बोर्ड उपभोक्ताओं को तपती धूम में खड़े होकर बिल जमा करवाना पड़ रहा है और बैठने की व्यवस्था तक नही है। उन्होंने कहा कि सबसे ज्यादा परेशानी बुजुर्गों को उठानी पड़ रही है। बैठक की व्यवस्था नही होने से उन्हें भी लाईन में खड़े होकर अपनी बारी का इंतजार करना पड़ रहा है। उक्त उपभोक्ताओं ने बिजली बोर्ड से उपभोक्ताओं की सुविधा को देखते हुए जल्द से जल्द बिजली बिल काउंटर के सामने बैठने की व्यवस्था के साथ साथ रेन शेल्टर की बनाने की मांग की है, ताकि लाईन में खड़े हजारों उपभोक्ताओं को निजात मिल सके।

बिजली का बिल जमा करने के लिए धूप में खड़े बुजुर्ग एवं अन्य।


X
Rampur News - no seating arrangement near power counter in rampur
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना