पुलिस की गाड़ी को कार ने मारी टक्कर, तीन पुलिसकर्मी जख्मी

Shimla News - नेशनल हाईवे पर पुलिस वाहन को एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। इसमें एक हेडकॉन्स्टेबल सहित तीन पुलिस कर्मी जख्मी...

Nov 09, 2019, 07:26 AM IST
नेशनल हाईवे पर पुलिस वाहन को एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। इसमें एक हेडकॉन्स्टेबल सहित तीन पुलिस कर्मी जख्मी हो गए। पुलिस ने आरोपी कार ड्राइवर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

यह हादसा शिमला में संकटमोचन के पास देर रात को पेश आया। चंडीगढ से शिमला की तरफ आ रही एक तेज रफ्तार फारचूनर कार (एचआर13डी-6575) पुलिस गाड़ी (एचपी63बी-2143) को टक्कर मार दी, जिसमें तीन पुलिस कर्मी सवार थे। इस गाड़ी में बालूगंज थाना की पुलिस टीम कालका-शिमला नेशनल हाईवे पर पैट्रोलिंग कर रही थी। हादसे में पुलिस वाहन का ड्राइवर, हेडकॉन्स्टेबल व कॉन्स्टेबल जख्मी हुए हैं। फॉर्चूनर कार को हरियाणा निवासी दीपक चला रहा था। हादसे में दोनों वाहनों को भी नुकसान हुआ है। पुलिस के मुताबिक दुर्घटना की वजह हरियाणा नंबर की गाड़ी के ड्राइवर की लापरवाही की वजह है। पुलिस जांच कर रही है कि कहीं कार का ड्राइवर शराबे के नशे का सेवन किए हुए तो नहीं था। पुलिस ने कार को जब्त कर आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बालूगंज थाना में आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धाराओं 279 व 337 के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हसनवैली में ट्रक और कार में टक्कर, दो को चोटें ढली थाना के तहत हसन वैली में एक ट्रक ने एक कार को टक्कर मार दी। इसमें दो लोगों को चोटें आई हैं। इस बारे में यशवंत सिंह चौहान निवासी खड़ापत्थर ने पुलिस थाना ढली में शिकायत दी है। यशवंत ने शिकायत में कहा है कि वह अपनी कार (एचपी 63-3600) में गांव से आ रहा था कि जब यह हसन वैली के वह पहुंचा तो ढली की तरफ से एक ट्रक (एचआर 68बी-4660) गलत दिशा में आया और इसकी कार से टकरा दिया। इससे उसको और एक अन्य कार सवार को चोटें आई हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना