पुलिस ने सब्जी मंडी के पास चिट्टे के साथ पकड़ा कोमली बैंक का मनोज

Shimla News - शिमला में चिट्टे का कारोबार थम नहीं रहा है। चिट्टे की सप्लाई बाहरी राज्यों से सीधे शिमला पहुंच रही है। पुलिस भी...

Bhaskar News Network

Nov 10, 2019, 07:31 AM IST
Shimla News - police caught komli bank with chitta near sabzi mandi
शिमला में चिट्टे का कारोबार थम नहीं रहा है। चिट्टे की सप्लाई बाहरी राज्यों से सीधे शिमला पहुंच रही है। पुलिस भी तस्करों की धरपकड़ कर रही है। इसी कड़ी में शिमला पुलिस ने एक युवक को पकड़ा है। इसके पास से 0.85 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया है।

पुलिस की एक टीम शुक्रवार रात को सब्जी मंडी के पास गश्त पर थी। इस दौरान करीब 12 बजे एक युवक को संदिग्ध हालात में घूमते हुए देखा गया। बताया जा रहा है कि युवक ने पुलिस को जैसे देखा तो वह घबरा गया और वहां से भागने की फिराक में था। पुलिस को युवक पर संदेह गहरा गया और उसको रोककर तलाशी ली। पुलिस को तलाशी के दौरान आरोपी से 0.85 ग्राम चिट्टा बरामद किया। आरोपी की पहचान मनोज कुमार पुत्र श्याम सुंदर शर्मा निवासी अंबाला के तौर पर हुई है।

पुलिस के अनुसार मनोज कुमार इन दिनों शिमला के कोमली बैंक में रह रहा है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने कबूला है कि उसने चिट्टा अपने इस्तेमाल के लिए खरीदा था। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर यह जानने का प्रयास कर रही है आखिर उसने चिट्टा कहां से लाया था और इसको किसे सप्लाई किया जाना था।

उधर पुलिस ने सब्जी मंडी के पास पकड़े गए युवक को सदर थाना में आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शिमला मंे तेजी से फैल रहा चिट्टे का कारोबार

शिमला में चिट्टा का कारोबार तेजी से फैल रहा है। हाल ही में पुलिस ने एक बड़े तस्कर को धरा है। रजत सरकोट नामक के इस तस्कर ने भट्टाकुफर में एक छात्रा को चिट्टा सप्लाई किया था। बीसीए कर रही इस छात्रा को पुलिस ने 12 ग्राम चिट्टे के साथ धरा था। हालांकि तस्कर रजत मौके से फरार हो गया था। आरोपी रजत मूलत: ननखड़ी का रहने वाला है और काफी समय से शिमला में सक्रिय बताया जा रहा है। पुलिस की कार्रवाई को देखते हुए आरोपी नारकंडा के डगूण स्थित अपने ससुराल में छिप गया था। पुलिस ने उसको वहां से गिरफ्तार किया।

X
Shimla News - police caught komli bank with chitta near sabzi mandi
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना