पुलवामा हमले की हाे न्यायिक जांच: एसएफआई

Shimla News - पीजी कॉलेज रामपुर की एसएफआई इकाई ने शुक्रवार को पुलवामा शहीदों को याद किया और विरोध प्रदर्शन भी किया। इकाई...

Feb 15, 2020, 07:21 AM IST
Rampur News - pulwama attack is judicial investigation sfi

पीजी कॉलेज रामपुर की एसएफआई इकाई ने शुक्रवार को पुलवामा शहीदों को याद किया और विरोध प्रदर्शन भी किया। इकाई अध्यक्ष पूनम ठाकुर व सचिव साहिल राणा ने कहा कि आज शहीदों की शहादत को एक साल पूरा हो चुका है, लेकिन सरकार उनके परिवारों से किए गए अपने वादे को आज तक पूरा नहीं कर पाई है।

उन्होंने कहा कि भाजपा शासित राज्य में राहत राशि 20 से 24 लाख रखी गई है, जो अभी तक नहीं दी गई है। जबकि केरल, दिल्ली व आंध्र प्रदेश राज्यों में यह राशि एक करोड़ रुपए रखी गई है जो शहीदों के परिजनों को वितरीत कर दी गई है। उन्होंने मौजूदा सरकार सेना का राजनीतिकरण करना चाहती है और जब उन्हें सुविधाएं देने की बात आती है तो बजट का रोना शुरू कर देती है। इकाई ने मांग की पुलवामा हमले की न्यायिक जांच की जाए।

एनएसयूआई ने गरीबों को बांटे कपड़े

रामपुर|पीजी कॉलेज रामपुर की एनएसयूआई इकाई ने शुक्रवार को पुलवामा शहीदों को श्रद्धांजलि और गरीबों को कपड़े भी बांटे। एनएसयूआई के परिसर अध्यक्ष सूरज जोंगा ने बताया कि इकाई कार्यकर्ताओं ने पहले शहीदों की फोटो पर फूल माला अर्पित की और उसके दो मिनट का मौन भी रखा। विक्की रांझा, तरुण कायथ, सुरुचि, निधि, निकिता, रोनी, राहुल, खुशी, शिल्पा, नीतिका, नेहा, नीरज खंूद, अबू देष्टा, दीक्षित रांझा, सविना, सोनिका आदि उपस्थित रहे।

रामपुर कॉलेज में शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए एनएसयूआई के कार्यकर्ता।

X
Rampur News - pulwama attack is judicial investigation sfi
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना