राजेश भंडारी फिर से बने हिमाचल बॉक्सिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष

Shimla News - राजेेश भंडारी को एक बार फिर हिमाचल बॉक्सिंग एसोसिएशन का अध्यक्ष चुना गया है। एसोसिएशन के चुनाव शनिवार को शिमला...

Nov 10, 2019, 07:25 AM IST
राजेेश भंडारी को एक बार फिर हिमाचल बॉक्सिंग एसोसिएशन का अध्यक्ष चुना गया है। एसोसिएशन के चुनाव शनिवार को शिमला में आयोजित किए गए, जिसमें सर्वसम्मति से राजेश भंडारी को एसोसिएशन का अध्यक्ष चुना गया है।

एसके शांडिल को महासचिव नियुक्त किया गया है। इसके अलावा कुल्लू से कृष्ण लाल ठाकुर, बिलासपुर से कमलिंद्र कश्यप और किन्नौर से जीसी नेगी को उपाध्यक्ष बनाया गया है। जिला शिमला के बलवंत ठाकुर को कोषाध्यक्ष चुना गया है। हमीरपुर जिला के अनिल मनकोटिया, सिरमौर जिला के मुकेश भटनागर और सोलन के रविंद्र पवार को संयुक्त सचिव नियुक्त किया गया है। कार्यकारी सदस्यों में बिलासपुर से राकेश सोनी, कुल्लू से तारा चंद को शामिल किया गया है।

कार्यकारिणी के गठन के दौरान डा. जेएन बरोवालिया रिटर्निंग आफिसर के तौर पर मौजूद रहे। बैठक में एसोसिएशन का एक समारोह करने और बॉक्सिंग के क्षेत्र में बेहतर कार्य करने वालों को भी हर साल सम्मानित करने का निर्णय भी लिया गया।

इन चुनाव के दौरान नॉर्थ जोन बॉक्सिंग एसोसिएशन के सचिव संतोष दत्ता और पशुराम अवार्डी अनुराग वर्मा ने पर्यवेक्षक के तौर पर शिरकत की।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना