रमेश अत्री बने राजकीय अध्यापक संघ ठियोग इकाई के अध्यक्ष

Shimla News - प्रदेश राज्य अध्यापक संघ की ठियोग इकाई के त्रैवार्षिक चुनाव मंगलवार को ठियोग नगर के छात्र वरिष्ठ माध्यमिक...

Sep 11, 2019, 07:30 AM IST
प्रदेश राज्य अध्यापक संघ की ठियोग इकाई के त्रैवार्षिक चुनाव मंगलवार को ठियोग नगर के छात्र वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला में आयोजित हुए। ये चुनाव खंड चुनाव अधिकारी डीपी शर्मा व सहायक अधिकारी इंद्र ठाकुर की मौजूदगी में हुए।

प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य इंदू कश्यप व जिला प्रधान महावीर कैंथला भी मौजूद थे। इकाई प्रधान पद के लिए अध्यापक मदन प्रेमी ने रमेश अत्री का नाम प्रस्तावित किया जिसका समर्थन मोहनलाल शास्त्री ने किया। पद के लिए कोई और नाम प्रस्तावित न होने से रमेश अत्री को वर्ष 2019 से 2022 तक आगामी तीन वर्षों के लिए संघ का प्रधान चुन लिया गया। अन्य पदाधिकारियों में देवराज का नाम महासचिव पद के लिए मोहनलाल शास्त्री ने प्रस्तावित किया। जिसका समर्थन ऋषि सरकैक ने किया। इसी प्रक्रिया के तहत देवदत्त शर्मा को कोषाध्यक्ष चुना गया। इकाई की शेष कार्यकारिणी के चयन के अधिकार प्रधान व महासचिव को दिए गए। नवनिर्वाचित प्रधान को उपस्थित सभी शिक्षकों ने बधाई दी। रमेश अत्री ने बताया कि वे शिक्षकों की समस्याओं को सरकार तक पहुंचाने में तत्पर रहेंगे।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना