रवि कुमार दलित को मिली धमकियां, एफआईआर दर्ज

Shimla News - कार में सवार लोगों ने बेटे के माध्यम से दी धमकियां सामाजिक कार्यकर्ता रविकुमार को धमकियां देने का मामला सामने...

Feb 15, 2020, 07:25 AM IST
कार में सवार लोगों ने बेटे के माध्यम से दी धमकियां

सामाजिक कार्यकर्ता रविकुमार को धमकियां देने का मामला सामने आया है। रविकुमार को उनके बेटे के माध्यम से ये धमकियां दी गई हैं। सामजिक कार्यकर्ता ने इस बारे में ढली थाने में मामला दर्ज करवाया है।

पुलिस को दी शिकायत में रविकुमार ने कहा है कि सुबह करीब 11 बजे उनका दस साल का बेटा ढली स्थित अपने घर से कुछ दूरी पर जा रहा था। इस दौरान सड़क पर एक कार अचानक उनके बेटे के पास आकर रूकी। ड्राइवर के साथ आगे बैठे व्यक्ति ने उनके बेटे से कहा कि अपने पिता को कहना कि राजनीति करना बंद कर दे, अन्यथा अंजाम बुरा होगा। बताया जा रहा है कि बच्चे को धमकाया भी गया। इसके बाद कार में सवार लोग वहां से चले गए। बच्चा इस धमकी से सहम गया और चुपचाप अपने घर आया। हालांकि डर के मारे उसने काफी समय तक यह बात किसी को नहीं कही। रात को बच्चे में अपनी मां से इस बारे में बताया और इसके बाद रविकुमार की ओर से इसकी शिकायत ढली थाना में दी गई। रविकुमार के मुताबिक उनको दस साल का बेटा कार का नंबर याद नहीं रखा पाया। हालांकि अगर बेटे के सामने उन लोगों को लाया जाए तो वह उनको आसानी से पहचान सकता है। उधर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना