नवबहार में दो कारों की टक्कर में रिषि जख्मी

Shimla News - शिमला | संजौली में नवबहार के पास दो कारों में आपस में टक्कर हो गई, इससे एक व्यक्ति जख्मी हो गया, जबकि शोघी-मैहली सड़क...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:25 AM IST
Shimla News - rishi injured in collision between two cars in navbahar
शिमला | संजौली में नवबहार के पास दो कारों में आपस में टक्कर हो गई, इससे एक व्यक्ति जख्मी हो गया, जबकि शोघी-मैहली सड़क पर एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी। बाइक सवार को चोटेें आई हैं। वहीं आरटीओ दफ्तर के पास एक कार ने राहगीर को टक्कर मारकर घायल कर दिया।

पहले मामले में नवबहार के पास दो कारें आपस में टकराई गईं। पुलिस को दी शिकायत में कोटखाई के रिषि ने कहा है कि वह अपनी कार (एचपी 64ए-6104 ) से नवबहार की ओर जा रहे थे कि छोटा शिमला की ओर से आ रही एक कार (एचपी-09सी-3750) ने नवबहार के पास उनकी कार को टक्कर मार दी। इससे टक्कर से रिषि को चोटें आई हैं और कार भी क्षतिग्रस्त हो गई। रिषि के अनुसार यह हादसा दूसरी कार चला रहे सुनील कुमार की लापरवाही से हुुअा है।

मैहली बाईपास पर बाइक-कार टकराई शोघी-मैहली बाईपास पर एक तेज रफ्तार कार ने सामने से आ रही एक बाइक (एचपी25टी-800) को टक्कर मार दी। पुलिस को दी शिकायत में योगेश कुमार ने कहा है कि वह मैहली की ओर से शोघी जा रहा था कि झोटे का झाड़ नामक जगह पर एक कार एचपी01ए-6778 ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इससे योगेश को चोटें आई हैं। इसके अलावा आरटीओ दफ्तर के पास एक तेज रफ्तार कार (एचपी 15-4000) ने एक राहगीर को टक्कर मार दी। पुलिस को दी शिकायत में विनोद कुमार ने कहा कि बस स्टैंड की ओर से आ रही इस कार ने सुरेंद्र कुमार को टक्कर मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने तीनों मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

X
Shimla News - rishi injured in collision between two cars in navbahar
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना