टापरी के नजदीक हुए हिट एंड रन मामले में जख्मी ऋषि कुमार की पीजीआई में मौत

Shimla News - टापरी के समीप हुए हिट एंड रन मामले में जख्मी युवक की मंगलवार को पीजीआई चंडीगढ़ में इलाज के दौरान मौत हो गई है। ...

Sep 11, 2019, 07:25 AM IST
टापरी के समीप हुए हिट एंड रन मामले में जख्मी युवक की मंगलवार को पीजीआई चंडीगढ़ में इलाज के दौरान मौत हो गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मारुति स्विफ्ट कार से जख्मी युवक ऋषि कुमार को आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया था। परंतु युवक कोमा में चला गया था जिस पर उसकी हालत को देखते हुए आईजीएमसी से उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया था। मंगलवार दिन को ऋषि कुमार की पीजीआई चंडीगढ़ में इलाज के दौरान मौत हो गई।

गौरतलब है कि शनिवार रात को ऋषि कुमार टापरी बाजार में सामान लेने के लिए आया था। रिकांगपिओ से टापरी की ओर आ रही मारुति स्विफ्ट गाड़ी नंबर एचपी26ए 2734 नए सड़क किनारे खड़े 30 वर्षीय ऋषि कुमार पुत्र सुशील कुमार निवासी गांव व डाकघर चगांव को अपनी चपेट में ले लिया और तेज रफ्तार से टापरी की ओर चला गया। टक्कर लगने से घायल ऋषि कुमार वहीं गिर गया। जिसे स्थानीय लोगों ने जिंदल संजीवनी अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक चिकित्सा देने के पश्चात घायल को आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया गया। कार चालक कार सहित मौके से फरार हो गया था।

एसएचओ टापरी राजेश पाल ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि टापरी पुलिस थाना में गाड़ी चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 279, 337 आईपीसी और 187 एमवी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं पोस्टमार्टम करवाने के लिए टापरी से पुलिस आईओ रवाना हो गया है। पुलिस द्वारा मामले की गहराई से जांच की जा रही है।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना