रामपुर में प्रश्रोत्तरी प्रतियोगिता में शिवांश प्रथम

Shimla News - भास्कर न्यूज | रामपुर बुशहर पदम स्कूल रामपुर में आयोजित दो दिवसीय विज्ञान मेला शुक्रवार को संपन्न हुआ। इस मेले...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:22 AM IST
Rampur News - shivansh first in the competition competition in rampur
भास्कर न्यूज | रामपुर बुशहर

पदम स्कूल रामपुर में आयोजित दो दिवसीय विज्ञान मेला शुक्रवार को संपन्न हुआ। इस मेले के समापन समारोह में वन मंडल के सीसीएफ बीएल नेगी बतौर मुख्यातिथि उपस्थित रहे। उनके साथ डीएफओ रामपुर वीके अग्रवाल विशेष रूप से उपस्थित रहे।

दो दिनों तक चली इस विभिन्न प्रतियोगिता में 60 स्कूलों के 435 छात्रों ने अपनी प्रतिभागी का लोहा मनवाया। विज्ञान मेले के मैथेमेटिक्स ओलंपियाड के कनिष्ठ वर्ग की प्रतियोगिता में सन शाईन पब्लिक स्कूल की छात्रा सोनिया ने पहला स्थान प्राप्त किया, जबकि वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल काओबिल की संध्या ने दूसरा और डीपीएस झाकड़ी की छात्रा अविका बंसल ने तीसरा स्थान पाया। वरिष्ठ वर्ग में डीपीएस के भार्गव अग्रवाल ने पहला, स्प्रिंग डेल स्कूल की शिवांशी ठाकुर ने दूसरा और वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल ननखड़ी की छात्रा नेहा ठाकुर ने तीसरा स्थान हासिल किया। इसी प्रकार वरिष्ठ माध्यमिक वर्ग में डीपीएस के अर्शित गुप्ता पहले, नोगली स्कूल के उजवल दूसरे और रामपुर के अश्वनी तीसरे स्थान पर रहे।

साईंस प्राजेट की वरिष्ठ वर्ग में यशिका, विक्रांत, दीया, आयुषि सिंह, शहरी वर्ग में अदिती, मधु, मोहित नेगी, एंजल नेगी, कनिष्ठ ग्रामीण वर्ग में अंजली और यश राज को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। इस प्रकार प्रश्रोतरी प्रतियोगिता में वरिष्ठ माध्यमिक वर्ग में सिगमा स्कूल के राहुल व खुशवंत प्रथम, झाकड़ी के रवि गुप्ता प्रथम व अभय डमालू द्वितीय और रामपुर के अंकित कुमार व दीवान सिंह तृतीय, शहरी वर्ग में स्प्रिंग डेल स्कूल शिंवाश शर्मा व उज्जवल चौहान प्रथम, रामपुर के आर्यन व साहिल द्वितीय और रामपुर के गौरव व रिश्भ मेहता तृतीय रहे। ग्रामीण वर्ग में झाकड़ी की नैना व अर्पिता प्रथम, देलठ के अविनाश व सुरेश द्वितीय और सनारसा के अंकित व अंजति तृतीय रहे। इनके अतिरिक्त भी कई प्रतियोगिता आयोजित की गई। जिसके विजेता छात्रों को मुख्यातिथि पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

इस मौके पर पदम स्कूल प्रधानाचार्य प्रवीण गुप्ता, एसएमसी अध्यक्ष मीना जोगटा, खेम चौहान सहित कई अन्य लोग उपस्थित रहे।

विज्ञान मेले के विजेता छात्र मुख्यातिथि के साथ।

X
Rampur News - shivansh first in the competition competition in rampur
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना