समाजसेवी एवं कांग्रेस जिला महासचिव बीआर शर्मा का बीमारी से हुआ निधन

Shimla News - क्षेत्र के समाजसेवी और जिला कांग्रेस ग्रामीण के महासचिव बीआर शर्मा का मंगलवार रात निधन हो गया। वे 72 वर्ष के थे। ...

Oct 10, 2019, 07:30 AM IST
क्षेत्र के समाजसेवी और जिला कांग्रेस ग्रामीण के महासचिव बीआर शर्मा का मंगलवार रात निधन हो गया। वे 72 वर्ष के थे।

शर्मा अध्यापक के पद से रिटायर होने के बाद ठियोग तहसील सेवानिवृत कर्मचारी संघ के पिछले 14 वर्षों से अध्यक्ष थे। इससे पूर्व वे उच्च शिक्षा प्राप्त अध्यापक संगठन में प्रदेश अध्यक्ष व महासचिव के पदों पर भी रहे। इस दौरान उन्होंने कई कर्मचारियों की समस्याओं को हल करने में अहम भूमिका निभाई। वे अपने संगठन के जरिए ठियोग में विभिन्न समाजसेवा के कार्य करते थे तथा विभिन्न समस्याओं को समय समय पर सरकार के समक्ष उठाते रहते थे। पिछले 11 सालों से वे ठियोग अस्पताल परिसर में संगठन के जरिए निशुल्क नेत्र चिकित्सा शिविर का आयोजन करते आ रहे थे जिसमें रोटरी आई फाउंडेशन मारंडा पालमपुर के चिकित्सकों के सहयोग से सैकड़ों गरीब ग्रामीण बुजुर्गों के मोतियाबिंद के आपेरशन निशुल्क रूप से किए गए। वे पिछले डेढ़ माह से गंभीर रूप से बीमार चल रहे थे।

बीआर शर्मा के निधन पर ठियोग ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष ब्रह्मानंद शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष केहरसिंह खाची, पंचायती राज संगठन के प्रदेश अध्यक्ष दीपक राठौर, कांग्रेस के विभिन्न जिला व ब्लॉक पदाधिकारियों, रोटरी क्लब ठियोग के पदाधिकारियों, सेवानिवृत कर्मचारी संघ के सभी पदाधिकारियों, व्यापार मंडल के विभिन्न पदाधिकारियों, नप अध्यक्ष वंदना सूद व अन्य पार्षदों, पूर्व अध्यक्ष हेमराज वर्मा, ठियोग पत्रकार कल्याण समिति सहित कई गणमान्य लोगों ने दुख प्रकट किया है। बुधवार को उनके अंतिम संस्कार में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए।

बीआर शर्मा

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना