विज्ञापन

एसपीएस कर रहा स्कूल से किताबें खरीदने के लिए मजबूर, वसूले हैं अाैर भी कई चार्जेज

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:26 AM IST

Shimla News - एसपीएस स्कूल पेरेंट्स काे जहां स्कूल से महंगी किताबें खरीदने के लिए मजबूर कर रहा है, वहीं छात्राें पर भी बेवजह...

Shimla News - sps is compelled to buy books from the school and many charges
  • comment
एसपीएस स्कूल पेरेंट्स काे जहां स्कूल से महंगी किताबें खरीदने के लिए मजबूर कर रहा है, वहीं छात्राें पर भी बेवजह दबाव बनाया जा रहा है। अभिभावकाें काे भी परेशान किया जा रहा है। ये अाराेप छात्र अभिभावक मंच की अाेर से लगाया गया है। मंगलवार काे शिमला पब्लिक स्कूल के अभिभावकों ने खलीणी में बैठक की। इस बैठक में लगभग 50 अभिभावकों ने भाग लिया। बैठक में निर्णय लिया गया कि बुधवार को शिमला पब्लिक स्कूल की मनमानी,लूट,मनमर्जी अाैर भारी फीसों के खिलाफ छात्र अभिभावक मंच के बैनर तले अभिभावकों का एक जन प्रतिनिधिमंडल स्कूल प्रिंसिपल से मिलेगा अाैर उन्हें ज्ञापन सौंपेगा। इस दाैरान प्रिंसिपल काे स्कूल की मनमानी के बारे में बताया जाएगा। अगर इसके बावजूद भी स्कूल ने अभिभावकाें का शाेषण बंद नहीं किया ताे स्कूल के बाहर प्रदर्शन शुरू कर दिया जाएगा।

स्कूल ने खामियां नहीं की दूर, उल्टा पेरेंट्स को डरा रहा

छात्र अभिभावक मंच के संयोजक विजेंद्र मेहरा का कहना है कि शिमला पब्लिक स्कूल में भारी अव्यवस्था अाैर अराजकता का माहाैल हैं। इस स्कूल में पानी की उचित व्यवस्था करने व शौचालयों की सफाई को लेकर उच्चतर शिक्षा निदेशक शिक्षा अधिकारियों को लिखित आदेश दे चुके हैं। इंस्पेक्शन के दौरान संयुक्त शिक्षा निदेशक ने भी इस स्कूल में भारी खामियां पाई थी अाैर स्कूल प्रबंधन को तुरंत उचित कदम उठाने को कहा था। जबकि आज तक इस स्कूल के प्रबंधन ने इन खामियों को दूर नहीं किया। उलटा अभिभावकों को ही प्रताड़ित करने का कार्य शुरू कर दिया।



X
Shimla News - sps is compelled to buy books from the school and many charges
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन