निगम ने रामबाजार में वीडियाेग्राफी कर देखा कि फिर तो नहीं जमे तहबाजारी

Shimla News - शहर के रामबाजार में तहबाजारियाें काे लेकर निगम पूरी तरह से अलर्ट है। शुक्रवार काे भी निगम की टीम ने रामबाजार में...

Bhaskar News Network

Nov 09, 2019, 07:26 AM IST
Shimla News - the corporation did videography at rambazar to see if it was frozen
शहर के रामबाजार में तहबाजारियाें काे लेकर निगम पूरी तरह से अलर्ट है। शुक्रवार काे भी निगम की टीम ने रामबाजार में जाकर वीडियाेग्राफी की। इस दाैरान टीम ने पूरे क्षेत्र में देखा कि कहीं पर काेई तहबाजारी दाेबारा से ताे नहीं बैठ गया है या फिर अवैध निर्माण ताे शुरू नहीं कर दिया गया है। टीम ने पूरे एरिया में निरीक्षण किया अाैर वीडियाेग्राफी में हर जगह की छानबीन की। निगम की संपदा शाखा के अधीक्षक सुरेश शर्मा ने बताया कि आने वाले दिन में भी यह निरीक्षण जारी रहेगा। उन्हाेंने कहा कि बीते दिनाें रामबाजार से अवैध निर्माण तुड़वाए गए थे। यहां पर तहबाजारियाें काे भी उठाया गया था। अब दाेबारा से तहबाजारी यहां पर बैठने का प्रयास करेंगे। एेसे में निगम की टीम अब राेजाना इस एरिया में निरीक्षण कर रही है अाैर वीडियाेग्राफी से यह तय हाे जाएगा कि काेई अवैध निर्माण ताे नहीं कर कर रहा।

इससे पहले वीरवार काे निगम ने वेंडिंग जाेन कमेटी की बैठक भी की। इसमें निर्णय लिया गया था कि लक्कड़ बाजार में सब्जी मंडी समेत अन्य तहबाजारियाें काे बसाने के लिए प्रयास किए जाएंगे।

X
Shimla News - the corporation did videography at rambazar to see if it was frozen
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना