रेप पीड़िता के पिता का वीडियो हुआ वायरल, बोले-प्रभावशाली हैं आरोपी

Shimla News - ढली रेप केस पीड़िता के पिता एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें पीड़िता के पिता ने पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:26 AM IST
Shimla News - the father of the rap victim39s video is viral pronounced
ढली रेप केस पीड़िता के पिता एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें पीड़िता के पिता ने पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। पिता का आरोप है कि इस केस में प्रभावशाली लोगों का हाथ है, ऐसे में पुलिस दवाब में काम कर रही है। नौ मिनट-ग्यारह सेकंड के इस वीडियो में पिता मुंह को ढंके नजर आ रहे हैं। पिता ने आरोप लगाया कि बेटी के साथ दरिंदगी करने वाले प्रभावशाली हैं और लोकसभा चुनावों के चलते भी पुलिस इस मामले को दबाने का प्रयास कर रही है। पिता कहते हैं कि उनकी बेटी के साथ दिल्ली के निर्भया कांड हुआ, लेकिन शर्म की बात है कि इस सच्चाई को आगे नहीं आने दिया जा रहा। पिता ने यह भी दावा किया है कि वे अभी चेहरा ढककर बात कर रहा हूं और जल्द ही इस मामले को मीडिया के सामने लाएंगे। पिता ने आरोप लगाया कि पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने की बजाए उनकी बेटी को ही प्रताड़ित किया। अपने बेटे और बेटी को यह सोचकर शिमला भेजा था कि हिमाचल देवभूमि है। यहां के लोगों का व्यवहार अच्छा है। दुर्भाग्यपूर्ण देवभूमि में मेरी बिटिया के साथ 28 अप्रैल को दरिंदगी की गई। इस घटना के बाद बेटी सदमें में है और वह बात नहीं कर पा रही। अंत में पिता हिमाचल की जनता, सरकार के साथ-साथ राजनीतिक दलों से प्रार्थना करते हुए बेटी को न्याय दिलाने की गुहार लगा रहे हैं। वे कहते हैं कि इतने दिनों के बाद भी दोषी पुलिस की पकड़ से फरार है क्योंकि वह एक गरीब पिता है। पिता यह भी कहते हैं कि वह आरोपी को अरेस्ट करने और बेटी को न्याय दिलाने के लिए आखिरी सांस तक दम तक लड़ाई लड़ते रहेंगे।

सवाल : क्या यह पीड़िता के पिता का ही वीडिया है

इस वीडियो में जो शख्स बोल रहा है वो पीड़िता के पिता के होने के दावा कर रहा है। लेकिन सवाल है कि क्या वाकई यह पीड़िता के पिता है या कोई और शख्स है। यह जांच का विषय है। वैसे इसमें जो आरोप लगाए गए हैं, वे बेहद गंभीर किस्म के हैं।

एसआईटी प्रमुख प्रवीर से बातचीत

पुलिस केस की ईमानदारी से जांच कर रही

भास्कर : पिता आरोप हैं कि पुलिस बेटी को प्रताड़ित कर रही है

प्रवीर : यह सही नहीं, पुलिस इस संवेदनशीलता से जांच कर रही है।

सवाल : पिता ने पुलिस पर प्रभावशाली लोगों को बचाने के आरोप लगाए हैं।

जवाब : पुलिस केस की पूरी ईमानदारी से जांच कर रही है। हालांकि अभी तक की जांच में एफआईआर में कही गई कार में किडनेप करने जैसे कई बातें सही नहीं पाई गईं।

सवाल : केस सॉल्व करने में देरी के आरोप भी लगाए गए हैं।

जवाब : इस मामले में टेक्निकल सबूत एकत्र किए जा रहे और फारेंसिक फारेंसिक रिपोर्ट का भी इंतजार है। इसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

X
Shimla News - the father of the rap victim39s video is viral pronounced
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना