चियोग के नाम रहा ठियोग खंड की प्राथमिक खेलों के ओवरऑल विजेता का खिताब

Shimla News - ठियोग प्राथमिक शिक्षा खंड की 26वीं खेलकूद प्रतियोगिता में केन्द्र पाठशाला चियोग ने ओवरऑल चैंपियन का खिताब अपने...

Bhaskar News Network

Sep 16, 2019, 07:26 AM IST
Thiyog News - the title of the overall winner of the theog section was named after chiyog
ठियोग प्राथमिक शिक्षा खंड की 26वीं खेलकूद प्रतियोगिता में केन्द्र पाठशाला चियोग ने ओवरऑल चैंपियन का खिताब अपने नाम किया है। वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला के प्रांगण चियोग में आयोजित इन खेलों का समापन भाषा कला एवं संस्कृति विभाग के पूर्व निदेशक डाॅ. अरूण शर्मा ने किया।

उन्होंने कहा कि खेलों से बच्चों में प्रतियोगिता की स्वस्थ भावना व परिश्रम का भाव बनता है। सफल आयोजन के लिए प्राथमिक खेल समिति को बधाई दी व विजेता बच्चों का शुभकामनाएं देते हुए पुरस्कार वितरित किए। इस अवसर पर उन्होंने अपनी ओर से पांच हजार रुपए की राशि भी आयोजन के लिए प्रदान की।

इस अवसर पर पूर्व जिप सदस्य सोहन ठाकुर, खेल प्रभारी महेन्द्र वर्मा, बीआरसीसी जगदीश शर्मा, ठियोग खंड प्रारंभिक शिक्षा अधिकारी सुनीता चंतरांटा, संयोजक शिवदत्त भारद्वाज, स्थानीय स्कूल प्रबंधन समिति के अध्यक्ष रामदत्त भारद्वाज सहित विभिन्न स्कूलों से छात्र छात्राओं के साथ आए शिक्षक व 77 स्कूलों के 16 केन्द्रों के छात्र छात्राएं मौजूद थे।

ठियोग प्राथमिक स्कूली खेलों में ओवरऑल विजेता चियोग के खिलाड़ी।

एथलेटिक्स के दोनों वर्गों में चियोग अव्वल:इन खेलों में एथलेटिक्स के दोनों वर्गों में चियोग केन्द्र पाठशाला के छात्र छात्राएं विजेता रही। इसके अलावा छात्र वर्ग में वॉलीबाल में सैंज, कबड्डी में बणी, खो-खो में जुग्गर, बैडमिंटन में सरोग प्रथम रहा। छात्राओं में वॉलीबाल व कबड्डी में चियोग, खो-खो में जुग्गर और बैडमिंटन में सरोग की छात्राएं प्रथम रहीं। मार्चपास्ट में चियोग के विद्यार्थी सर्वश्रेष्ठ रहे। सांस्कृतिक प्रतियोगिताओं में एकलगीत, समूहगीत, भाषण में टियाली प्रथम रहा जबकि लोकनृत्य में चियोग केंद्र प्रथम रहा। बीआरसीसी जगदीश ने बताया की प्रतियोगिता में चुने गए खिलाड़ी 24 सितंबर से दत्तनगर में होने वाली जिला स्तरीय प्राथमिक स्कूल खेलों में भाग लेंगे।

X
Thiyog News - the title of the overall winner of the theog section was named after chiyog
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना