ढली में सेब से लदा ट्रक दुर्घटनाग्रस्त और ट्राला पलटने से लगा ट्रैफिक जाम

Shimla News - राजधानी के ढली में वीरवार रात को एक सेब का ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जबकि एक अन्य ट्राला सड़क पर अनियंत्रित होकर...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:25 AM IST
Shimla News - traffic jam caused by apple laden truck crash and trolley overturning in dali
राजधानी के ढली में वीरवार रात को एक सेब का ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जबकि एक अन्य ट्राला सड़क पर अनियंत्रित होकर पलट गया। इससे घंटों सड़क पर ट्रैफिक जाम लगा रहा। इससे ऊपरी शिमला और सुन्नी और करसोग की ओर जाने वाली गाड़ियां जाम में फंस गई‌। ढली-मशोबरा बाईफरकेशन के पास रात करीब दो बजे एक ट्राला अनियंत्रित हो गया और वहां तीन गाड़ियों को टक्कर मारकर सड़क पर पलट गया। हालांकि इसको बाद में हटा दिया गया। लेकिन इस बीच एक और ट्रक दुर्घटनाग्रस्त होकर ऊपरी सड़क से मशोबरा जाने वाली सड़क पर गिर गया। यह ट्रक सड़क के किनारे पोल में फंस गया। बताया जा रहा है कि ट्रक नारकंडा से सेब की पेटियां लेकर चंडीगढ़ की ओर जा रहा था, जिसमें करीब तीन सौ पेटियां थीं। ट्रक सड़क के किनारे फंसा रहा और इससे सड़क बाधित हो गई। करीब तीन घंटे बाद प्रशासन एक तरफ से सड़क को बहाल कर पाया। इसके चलते दोनों ओर सड़कों पर गाडि़यों की लाइनें लग गईं। एक ओर जहां मशोबरा सड़क पर गाड़ियों की लाइनें लग गईं, वहीं कुफरी की ओर जाने वाली सड़क पर भी भारी ट्रैफिक जाम लगा। इस जाम में ऊपरी शिमला और सुन्नी की ओर जाने वाली बसें और गाडिय़ां फंस गईं। शिमला से बाहर जाने वाली सेब की गाड़ियां भी इस जाम में फंसी रही। इससे इन इलाकों को जाने वाली बसों में लोग देरी से पहुंचे। इसके अलावा शिमला की ओर आने वाली बसें व अन्य वाहनों में भी काफी समय तक इसमें फंसे रहे।

एसपी ओमापति जमवाल ने कहना है कि ट्राला पलटने और ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने से ट्रैफिक में बाधा आई थी। हालांकि बाद में क्रेन से इनको हटाकर यातायात बहाल कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ढली के पास सेब की पेटियों से लदा ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिस कारण ट्रैफिक जाम लगा रहा।

X
Shimla News - traffic jam caused by apple laden truck crash and trolley overturning in dali
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना