चिट्टा तस्करी में रजत के साथ कौन-कौन, पुलिस कर ही जांच

Shimla News - बीसीए कर रही लड़की को चिट्टे की सप्लाई करने वाले रजत सरकोट के साथ तस्करी में कौन-कौन लोग शामिल हैं, पुलिस इसकी भी...

Bhaskar News Network

Nov 09, 2019, 07:26 AM IST
Shimla News - who and who with rajat in the chetta smuggling police tax investigation
बीसीए कर रही लड़की को चिट्टे की सप्लाई करने वाले रजत सरकोट के साथ तस्करी में कौन-कौन लोग शामिल हैं, पुलिस इसकी भी जांच कर रही है। तस्करी में कई लोगों के शामिल होने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस आरोपी रजत से पूछताछ कर रही है।

आशंका जताई जा रही है कि रजत के साथ इस तस्करी में कुछ और लोग भी शामिल हो सकते है। आरोपी ने लड़की को चार नवंबर को 12 ग्राम चिट्टा सप्लाई किया था जिसकी कीमत लाखों आंकी जा रही है। इतने बड़े स्तर पर चिट्टे की सप्लाई अपने आप करना एक आदमी का काम नहीं हो सकता। इस धंधे में कुछ और लोग शामिल हो सकते हैं, इसकी संभावना जताई जा रही है। इसके लिए पुलिस आरोपी रजत से पूछताछ कर रही है। पुलिस इसके लिए अब तकनीकी जांच भी कर रही है। आरोपी रजत की कॉल डिटेल खंगाल कर यह भी जांचेंगी कि उसके संपर्क में कौन-कौन लोग थे। यह भी देखा जाएगा कि वह किन लोगों को चिट्टे की सप्लाई करता था। माना जा रहा है कि तस्करी के इस नेटवर्क में कई लोग शामिल होंगे। अभी तक जांच में सामने आया है कि तस्कर ने लड़की और इसके कुछ साथियों को अपना निशाना बनाया। लड़की के साथ-साथ उसके कुछ दोस्त भी चिट्टे का इस्तेमाल कर रहे थे। चिट्टे की यह खेप कहां से लाई जाती थी, इसकी भी पूरी तहकीकात हो रही है। पुलिस यह भी जांच रही है कि चिट्टे की यह सप्लाई शहर के अलावा किन जगहों पर की जा रही थी। यह बात जांच में साफ हो चुकी है कि रजत नशे की तस्करी में काफी से कर रहा था। तस्कर को इससे पहले भी दो बार नशे के साथ पकड़ा जा चुका है। साल 2017 में चरस की सप्लाई करने के मामले में लूहरी में और इसके बाद 2018 में नारकंडा में भी यह पकड़ा गया था। इस तरह अबकी बार यह तीसरी बार पकड़ा गया है।

रजत ने भट्टाकुफर में चार नवंबर को एक लड़की को 12 ग्राम चिट्टे की सप्लाई की थी। पुलिस को इसकी सूचना मिल गई और एसआईयू की टीम ने बीसीए कर रही इस छात्रा को दबोचा। हालांकि रजत मौके से फरार हो गया था। इसके बाद पुलिस इसकी तलाश कर रही थी और बीते दिन उसको नारकंडा के डगूण से पकड़ा। आरोपी वहां अपने ससुराल में छिपा था। पुलिस ने आरोपी को शुक्रवार को अदालत में पेश किया, जहां से उसको चार दिन के रिमांड पर लिया गया है। आरोपी को अब सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

X
Shimla News - who and who with rajat in the chetta smuggling police tax investigation
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना