साधुपुल तक पहुंचा मलबा, गाड़ियां दबीं, ट्रैफिक बंद

Shimla News - शुक्रवार रात और शनिवार को कंडाघाट उपमंडल में भारी बारिश होने से जनजीवन अस्त -व्यस्त हो गया। कंडाघाट-चायल सड़क मार्ग...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:25 AM IST
Shimla News - widespread debris cars traffic shutdown
शुक्रवार रात और शनिवार को कंडाघाट उपमंडल में भारी बारिश होने से जनजीवन अस्त -व्यस्त हो गया। कंडाघाट-चायल सड़क मार्ग मलबा आने के कारण चार घंटे बंद रहा। इसके अलावा कई ग्रामीण सड़कों को नुकसान पहुंचा है। शनिवार सुबह भारी बारिश के कारण निहारा के जंगल से मलबा साधुपुल के पास चायल-कंडाघाट सड़क पर आ गया।

इससे सड़क पर सुबह 8 बजे से दोपहर 12 बजे तक ट्रैफिक बंद रहा। इसके साथ ही पानी और मलबा दुकानों और होटल में घुस गया। कई गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचा है। इसके अलावा साधुपुल-जनेड़घाट, बांजनी-आंजी- बीनू सहित कई सड़कें, रास्ते और किसानों के खेत क्षतिग्रस्त हो गए।

उधर, कालका-शिमला एनएच पर जाबली के समीप शनिवार शाम को एक कार और टिप्पर में टक्कर होने से दो लोग घायल हो गए। इस हादसे के बाद एनएच पर जाम लग गया। जानकारी के अनुसार शाम करीब 5:30 बजे कार और टिप्पर में टक्कर हो गई। कार चंडीगढ़ की ओर जा रही थी जबकि टिप्पर सोलन की ओर आ रहा था। घटना में घायल दो लोगों को ईएसआई अस्पताल परवाणू ले जाया गया। कार चालक निखिल चौरखिया कालका हरियाणा और एक अन्य सवार मोहन प्रौथी ओल्ड बस स्टैंड शिमला निवासी घायल हो गए। मोहन को उपचार के लिए पीजीआई रेफर किया गया। इस घटना के बाद एनएच पर जाम लग गया। करीब आधा घंटा लोग जाम में फंसने के बाद यहां से करीब 6 बजे निकले। इसके बाद ट्रैफिक सामान्य हुआ।

चायल कंडाघाट सड़क पर मलबा आने से सुबह 8 बजे से दोपहर 12 बजे तक यहां ट्रैफिक बंद रहा। वाहनों की लाइनें लग गई।

X
Shimla News - widespread debris cars traffic shutdown
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना