महंगाई के खिलाफ महिला कांग्रेस उतरी सड़काें पर

Shimla News - महंगाई के खिलाफ महिला कांग्रेस ने उपायुक्त कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन कर केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियों...

Feb 15, 2020, 07:21 AM IST
Shimla News - women39s congress on the streets against inflation

महंगाई के खिलाफ महिला कांग्रेस ने उपायुक्त कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन कर केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियों का विराेध किया। यह विराेध प्रदर्शन कांग्रेस महिला अध्यक्ष जैनव चंदेल की अध्यक्षता ने किया। इस दौरान उन्होंने उपायुक्त के माध्यम से प्रधानमंत्री को ज्ञापन भी साैंपा। इसमे उन्हाेंने गैस सिलेंडर की बड़ी हुईं कीमतों को तुरंत वापिस लेने की मांग की गई है।

धरने को संबोधित करते हुए जैनव ने कहा की देश एक तरफ आर्थिक मंदी के दाैर से गुजर रहा है तो दूसरी ओर केंद्र की भाजपा सरकार ने देश के लोगों को महंगाई से त्रस्त कर दिया है। उन्होंने केंद्र सरकार की नीतियों की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि बेरोजगारी ओर महंगाई के लिए इस सरकार का नाम सुनहरे अक्षरों में लिखा जाएगा। इस बढ़ती महंगाई के लिए देश की महिलाएं अब चुप बैठने वाली नही।जैनव ने कहा कि महिला कांग्रेस एकजुट होकर इस बढ़ती महंगाई के खिलाफ सरकार से लड़ेगी। जैनब ने अाराेप लगाते हुए कि कहा कि केंद्र सरकार ने दिल्ली में मिली हार का हिसाब लाेगाें काे गैस िसलेंडर के दाम बढ़ा कर पूरा किया है। इसे उन्हाेंने बदले की भावना से लिय गया निर्णय बतया है। इस विराेध प्रदर्शन में महिला कांग्रेस की अनेक पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद थी।

शिमला में डीसी अाॅफिस के बाहर एलपीजी के दामाें हुई वृद्धि के विराेध में प्रदर्शन करती महिला कांग्रेस की कार्यकर्ता।

X
Shimla News - women39s congress on the streets against inflation

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना