रोहड़ू में सवालों के घेरे में बॉक्सिंग कोच की कार्यशैली

Shimla News - रोहडू में खेल एंव युवा सेवा विभाग द्वारा तैनात किए गए बाक्सिंग कोच की कार्यशैली सवालों के घेरे में आ गई है। अपनी...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:22 AM IST
Rohru News - working style of boxing coach under questions in rohru
रोहडू में खेल एंव युवा सेवा विभाग द्वारा तैनात किए गए बाक्सिंग कोच की कार्यशैली सवालों के घेरे में आ गई है। अपनी मनमर्जी से बाक्सिंग रिंग को करोड़ों की लागत से बने इंडोर स्टेडियम के अंदर स्थापित करने के विवाद के बाद कोच पर वितीय अनियमितताओं व सरकारी संपति के दुरूपयोग के आरोप भी लग रहे हैं। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसडीएम रोहड़ू बी आर शर्मा ने वित्तीय मामलों की जांच करने की बात कही है।

इंडोर स्टेडियम परिसर में ही करीब 18 लाख रुपए खर्च करके अलग से बाक्सिंग रिंग बनाया गया है। जिसका इस्तेमाल नहीं किया जा रहा है और न ही इंडोर स्टेडियम के रिकार्ड में बाक्सिंग का खिलाडिय़ों के नाम दर्ज है

बाक्सिंग कोच सविंद्र कायथ के पास न तो उनकी मनमर्जी का कोई संतोषजनक जवाब है और न ही इंडोर स्टेडियम की फीस में की गई कटौती का पुख्ता जवाब है। सविंद्र कायथ का कहना है कि बाक्सिंग एसोसिएशन से जुडे़ कुछ लोगों के कहने पर उन्होंनें रिंग हाल में लगाया है उनके पास विभाग की तरफ से ऐसे कोई आदेश नहीं है।

25 खिलाड़ियों सहित क्षेत्रवािसयों ने सौंपा ज्ञापन: एसडीएम को ज्ञापन सौपा कर रोहड़ू के करीब 25 खिलाड़ियों सहित कई क्षेत्रवासियों ने मनमर्जी करने के अलावा वित्तीय अनियमितताओं के आरोप भी लगाए हैं। बाक्सिंग कोच पर बीते दो सालों से कोच नेपाली समुदाय के लोगों को तीज पर्व पर सास्कृतिक कार्यक्रमों के आयोजन के लिए इंडोर स्टेडियम किराए पर देते आए हैं। वर्ष 2018 में कोच ने नेपाली समुदाय को 25000 रुपए में एक दिन के लिए इंडोर स्टेडियम किराए पर दिया था लेकिन इस बार केवल 15 हजार रुपए की रसीद काटी गई है।




X
Rohru News - working style of boxing coach under questions in rohru
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना