कमीज उतारकर युवकों ने विधायकों के यात्रा भत्ते बढ़ाने का किया विरोध

Shimla News - विधायकों के यात्रा भत्ते बढ़ाए जाने का विरोध जारी है। मंगलवार को सामाजिक कार्यकर्ता रवि कुमार की अगुवाई में कुछ...

Bhaskar News Network

Sep 11, 2019, 07:25 AM IST
Shimla News - youths protest against increasing travel allowances of mlas by removing shirts
विधायकों के यात्रा भत्ते बढ़ाए जाने का विरोध जारी है। मंगलवार को सामाजिक कार्यकर्ता रवि कुमार की अगुवाई में कुछ युवकों ने डीसी आफिस के बाहर कमीज उतार धरना दिया। रवि कुमार दलित का कहना था कि मुख्यमंत्री ने कहा था कि अगर विधायक भत्ता न लेने के बारे में लिखकर देते हैं कि इस पर पुनर्विचार किया जाएगा लेकिन बावजूद अभी तक किसी भी विधायक व मंत्री ने भत्ता न लेने के बारे में न तो लिखकर दिया है और न ही इसका विरोध किया है। वहीं हालात यह है कि आज प्रदेश 52 हजार करोड़ के कर्जे पर डूबा हुआ है, मगर मंत्रियों और विधायकों को कोई चिंता नहीं।

विधायकों के भत्ते बढ़ाने का चारों और विरोध हो रहा है। उन्होंने कहा कि इसके खिलाफ मटका अभियान चलाकर चंदा मांगा जा रहा है। उन्होंने कहा कि उनके विरोध को लेकर एक शिकायत भी पुलिस में दी गई है।

इस अवसर पर रवि कुमार ने साफ कहा कि जनता की आवाज उठाना कोई अपराध नहीं है और यह लोगों का संवैधानिक अधिकार है। यही वजह है कि आज उनको कमीज उतारकर रोष प्रकट करना पड़ा। उन्होंने कहा कि जब आम आदमी की आवाज नहीं सुनी जाएगी तो उसे इसके अलावा रोष प्रकट करने का कोई विकल्प भी नहीं रह गया है। धरने में विकास थापटा, जिया लाल साधक, राजेश गाजटा, सुरेश कुमार, एचएस पवार उपस्थित रहे।

विधायकों के भत्ते बढ़ाने का कमीज उतार कर विरोध करते हुए।

X
Shimla News - youths protest against increasing travel allowances of mlas by removing shirts
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना