खरूणी मर्डर केस की गुत्थी सुलझी, लूट के इरादे से हुई थी भगतराम सैणी की हत्या

dainikbhaskar.com | Aug 21,2018 19:08 PM IST

औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन के खरूणी में भगतराम सैणी मर्डर मिस्ट्री को आखिरकार पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने इस मामले में दो और गिरफ्तारियां करने के बाद हत्या की गुत्थी सुलझाने का दावा किया है। इस मामले में पुलिस ने अभी तक 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिसके बाद इस वारदात के पीछे के कारणों का भी खुलासा हो गया है। एसपी बद्दी बिंदु रानी सचदेवा ने बताया कि नकाबपोश बदमाश भगतराम सैणी के घर में लूट के इरादे से ही दाखिल हुए थे। सोमवार को अमनदीप सिंह उर्फ छिन्दा व गुरदास सिंह उर्फ पप्पू निवासी मुबारकपुर, थाना माछीवाड़ा,लुधियाना को गिरफ्तार किया है। हालांकि इस मामले में अभी कुछ ओर गिरफ्तारियां होनी बाकी है।

शराब के नशे में टल्ली हुई महिला ने मचाया हुड़दंग, गिरफ्तार

dainikbhaskar.com | Aug 20,2018 19:23 PM IST

सोलन मालरोड पर स्थित चिल्ड्रन पार्क में रविवार रात एक महिला ने शराब पीकर जमकर हंगामा किया। नशे में धुत महिला ने देर शाम चिल्ड्रन पार्क में सार्वजनिक स्थान पर बोतल रखी और आराम से शराब पीने लगी। शराब की बोतल, खाने का सामान और हाथ में सिगरेट। शराब के घुट और सिगरेट के कश के साथ महिला कभी गाने गाती तो कभी आते-जाते लोगों से गाली गलौच करती। कई लोगों ने समझाने का प्रयास किया तो बदले में गालियां सुनने को मिली। आखिरकार लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस के आने पर भी नशे में धुत महिला पर कोई असर नहीं हुआ। जब पुलिस ने महिला को साथ चलने के कहा तो वह आग बबुला हो गई और अनाप-शनाप बोलने लगी।

घर के अंदर फूटा पानी का चश्मा, मकान काे खतरा

dainikbhaskar.com | Aug 20,2018 12:49 PM IST

सोलन-राजगढ़ रोड़ पर यहां से करीब 15 किलोमीटर दूर शमरोड़ पंचायत के एक घर के भीतर से पानी का चश्मा फूट पड़ा है। घर के अंदर व बाहर पानी ही पानी भरा हुआ है और मकान को खतरा पैदा हो गया है। प्रभावित परिवार में जिला प्रशासन से मद्द के लिए गुहार लगाई है। कुछ दिनों पहले सोलन में भारी बारिश हुई व जगह-जगह पानी के चश्में फूट पड़े यही कोई हैरानी की बात नहीं है, लेकिन जब बारिश बंद हो गई और इसके बाद नौणी के समीप शमरोड गांव में राजकुमारी के दो मंजिला मकान में धीरे-धीरे मकान के पीछे गली में पानी रिसने लगा।

निजी स्कूल मालिक हत्या मामले में एक गिरफ्तार, सात दिन की पुलिस रिमांड पर

dainikbhaskar.com | Aug 18,2018 19:12 PM IST

औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन के खरूणी में एक निजी स्कूल मालिक की सनसनीखेज हत्या मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि पकड़े गए आरोपी ने हत्याकांड में गेम प्लानर की भूमिका निभाई थी और वारदात के वक्त यह मौके पर मौजूद नहीं था। शिवालिक स्कूल के मालिक भगतराम सैणी की हत्याकांड को करीब 5-6 लोगों ने अंजाम दिया था जो कि अभी पुलिस के हत्थे नही चढ़ पाए हैं। पुलिस का दावा है कि फरार आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पकड़े गए आरोपी को कोर्ट से सात दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।