Hindi News »Himachal »Sunanpur» Snow On The Mountains

पहाड़ों पर बर्फबारी से मई में फिर लौटी ठंड, यहां पर पहाड़ियां बर्फ से हो गई सफेद

राजधानी शिमला समेत प्रदेश के कई हिस्सों में दो दिन से हो रही बारिश मंगलवार को भी होने के संकेत दिए गए हैं।

Bhaskar News Network | Last Modified - May 08, 2018, 08:49 AM IST

पहाड़ों पर बर्फबारी से मई में फिर लौटी ठंड, यहां पर पहाड़ियां बर्फ से हो गई सफेद
शिमला.हिमाचल के पहाड़ी इलाकों में ठंड फिर लौट आई है। राजधानी शिमला समेत प्रदेश के कई हिस्सों में दो दिन से हो रही बारिश मंगलवार को भी होने के संकेत दिए गए हैं। ऊंचाई वाले इलाकों में बारिश के साथ ताजा बर्फ भी गिर रही है। इस हिमपात से गर्मी के मौसम में ठंड का एहसास हो रहा है। मौसम विभाग के मुताबिक मंगलवार तक प्रदेश में बारिश के साथ तेज हवाएं और ओले गिर सकते हैं। ऊंचे इलाकों में भी बर्फबारी के आसार बताए गए हैं।

मैदानी इलाकों में बारिश
प्रदेश के मैदानी इलाकों में हलकी बारिश हुई तो जनजातीय जिलों में आधा फीट से लेकर तीन फीट तक बर्फ गिर चुकी है। ताजा बर्फबारी के बाद कुछ देर के लिए मौसम खुला तो ये तस्वीर लाहौल स्पीति जिले के तांगी और गोशाल गांव में सोमवार दोपहर 3 बजे के आसपास खींची गई। प्रदेश के मैदानी इलाकों में भारी गर्मी पड़ रही है तो हिमाचल के पहाड़ ताजा बर्फबारी के बाद कुछ इस तरह खूबसूरत दिख रही है।
India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Sunanpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: phaadeon par brfbaari se May mein fir lauti thnd, yaha par phaaड़iyaan brf se ho gayi sfed
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Sunanpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×