--Advertisement--

भाजपा की मजबूती के डर से मैदान छोड़ कर भागे वीरभद्र और स्टोक्स : राकेश

ठियोग के पूर्व विधायक राकेश वर्मा ने कहा है कि ठियोग विस क्षेत्र में कांग्रेस ने अपना वोटबैंक माकपा के पास गिरवी...

Dainik Bhaskar

Feb 07, 2018, 02:10 AM IST
भाजपा की मजबूती के डर से मैदान छोड़ कर भागे वीरभद्र और स्टोक्स : राकेश
ठियोग के पूर्व विधायक राकेश वर्मा ने कहा है कि ठियोग विस क्षेत्र में कांग्रेस ने अपना वोटबैंक माकपा के पास गिरवी रखकर उन्हें हराने की जो साजिश विस चुनावों में की है वह अभूतपूर्व व शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि ठियोग की जिस सीट पर वीरभद्र सिंह व स्टोक्स ने भाजपा की मजबूती के डर से मैदान छोड़ दिया वहां कांग्रेस नेताओं ने अपने ही नए प्रत्याशी विरुद्ध षडयंत्र रचकर पार्टी की नाक कटवाते हुए पार्टी की जमानत जब्त करवा दी। राकेश वर्मा विस चुनावों में हार के बाद मंगलवार को पहली बार ठियोग भाजपा मंडल की बैठक में बोल रहे थे। इस बैठक में बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी, पंचायत व नगर परिषद प्रतिनिधि व कार्यकर्ता उपस्थित हुए। वर्मा ने मतदाताओं को धन्यवाद करते हुए कहा कि इस षडयंत्र के बावजूद उन्हें इस बार पिछले पांच चुनावों में सबसे अधिक वोट मिले।

वर्मा ने ठियोग में माकपा विधायक बने राकेश सिंघा को बधाई देते हुए मतदाताओं के प्रति अपनी जिम्मेवारी निभाने का आग्रह किया और विकास के रास्ते पर क्षेत्र को ले जाने की अपील की। उन्होंने कहा कि माकपा सकारात्मक राजनीति करे और कर्मचारियों व अधिकारियों को डराने धमकाने की जो कोशिश उनके कुछ कार्यकर्ता कर रहे हैं उसे रोके। उन्होंने कहा कि विकास के मुद्दे पर वे सिघा का पूरा सहयोग करने को तैयार हैं क्योंकि 23 हजार मतदाताओं ने उन्हें भी विकास के लिए ही वोट दिया है। वर्मा ने कहा कि चुनावों में हार के लिए कुछ कार्यकर्ताओं के आपसी मनमुटाव भी कारण रहे।

बैठक में वर्मा के आने से कार्यकर्ताओं में काफी जोश दिखा। बैठक को मंडल अध्यक्ष दीपराम वर्मा, पंचायत समिति अध्यक्ष मदनलाल वर्मा, नप अध्यक्षा शांता शर्मा, जिला प्रवक्ता साधराम, मुकेश, उपाध्यक्ष देवीसिंह, अमरसिंह, महासचिव रणवीर राठौर सहित कई वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने संबोधित किया सभी ने एक सुर में पार्टी के उन पदाधिकारियों के विरुद्ध कारवाई की मांग की जिन पर भीतरघात के आरोप हैं। कई वरिष्ठ कार्यकर्ता व पदाधिकारी राकेश वर्मा की हार से इतने व्यथित थे कि मंच पर उन्होंने बोलने से मना कर दिया। उनमें जिप सदस्या इंदू वर्मा भी शामिल थीं। सभी वक्ताओं ने राकेश वर्मा से ठियोग में भाजपा कार्यकर्ताओं को नेतृत्व कर प्रदेश में भाजपा की अपनी सरकार से विकास करवाने का आग्रह भी किया।



मंडल भाजपा की बैठक को संबोधित करते राकेश वर्मा।

ठियोग में मंगलवार को आयोजित मंडल की बैठक में उपस्थित कार्यकर्ता

भितरघातियों पर कार्रवाई

करे पार्टी

वर्मा ने आरोप लगाया कि पार्टी में उच्च पदों पर बैठे कुछ पदाधिकारियों ने पार्टी प्रत्याशी होने के बावजूद उनके विरुद्ध विपरीत कार्य किया जिसके लिए मंडल के भेजे प्रस्तावों पर पार्टी को कारवाई करनी चाहिए ताकि 2019 के लोकसभा चुनावों के लिए आम कार्यकर्ताओं का मनोबल बना रहे। उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व मंत्रिमंडल को बधाई देते हुए कहा कि मार्च में ठियोग में मुख्यमंत्री का नागरिक अभिनंदन कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

X
भाजपा की मजबूती के डर से मैदान छोड़ कर भागे वीरभद्र और स्टोक्स : राकेश
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..