Home | Himachal | Thiyog | अस्पताल परिसर में निर्माणाधीन भवन के सीवरेज टैंक की जगह को बदला जाए : नौजवान सभा

अस्पताल परिसर में निर्माणाधीन भवन के सीवरेज टैंक की जगह को बदला जाए : नौजवान सभा

ठियोग सिविल अस्पताल की विभिन्न समस्याओं को लेकर बुधवार को जनवादी नौजवान सभा ने अस्पताल परिसर के बाहर प्रदर्शन...

Bhaskar News Network| Last Modified - Mar 22, 2018, 02:10 AM IST

अस्पताल परिसर में निर्माणाधीन भवन के सीवरेज टैंक की जगह को बदला जाए : नौजवान सभा
अस्पताल परिसर में निर्माणाधीन भवन के सीवरेज टैंक की जगह को बदला जाए : नौजवान सभा
ठियोग सिविल अस्पताल की विभिन्न समस्याओं को लेकर बुधवार को जनवादी नौजवान सभा ने अस्पताल परिसर के बाहर प्रदर्शन किया और नारेबाजी की। सभा ने अस्पताल परिसर में निर्माणाधीन भवन के सीवरेज टैँक का स्थान बदलने की भी मांग की।

सभा ने कहा कि इससे लोगों को असुविधा हो रही है। सभा ने अस्पताल प्रशासन को चेतावनी दी है कि यदि सुविधाओं व व्यवस्था में सुधार न किया गया तो जनांदोलन शुरू किया जाएगा। इस अवसर पर अस्पताल प्रभारी दिलीप टेक्टा ने बताया अस्पताल में सुधार के सभी कदम उठाए जा रहे हैं। इस अवसर पर सभा के ठियोग इकाई सचिव महेन्द्र खेमटा व इकाई अध्यक्ष नितीश चंदेल सहित कई पदाधिकारी उपस्थित थे।

ये मांगे रखीं

सभा के प्रदेश सचिव कपिल भारद्वाज की अगुवाई में सभा सदस्यों ने अस्पताल में बंद पड़े लेबर रूम को तुरंत चालू करने, ब्लडबैंक शुरू करने, शवगृह का विस्तार करने, रिक्त पदों को भरने, पार्किंग व्यवस्था में सुधार करने, और डाॅक्टरों की ओर से मरीजों के विरुद्ध बदसलूकी की घटनाओं पर तुरंत कार्रवाई करने और अस्पताल में जेनेरिक दवाओं को सुलभ करवाने सहित दस सूत्रीय एक मांग पत्र भी अस्पताल प्रभारी डाॅ. दिलीप टेक्टा को दिया।

prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now