Hindi News »Himachal »Thiyog» कर्मचारियों को डराना-धमकाना छोड़ जनता से किए वादे पूरा करें सिंघा: राकेश

कर्मचारियों को डराना-धमकाना छोड़ जनता से किए वादे पूरा करें सिंघा: राकेश

ठियोग भाजपा नेता राकेश वर्मा ने ठियोग के विधायक राकेश सिंघा व उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं से ठियोग में...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 27, 2018, 02:10 AM IST

ठियोग भाजपा नेता राकेश वर्मा ने ठियोग के विधायक राकेश सिंघा व उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं से ठियोग में अधिकारियों कर्मचारियों को डराना धमकाना छोड़कर मतदाताओं से किए वादे पूरे करें। वर्मा सोमवार को अध्यक्ष दीपराम वर्मा की अध्यक्षता में हुई मंडल भाजपा की मासिक बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि ठियोग में विकास के कामों को तेज करने के लिए शीघ्र की मुख्यमंत्री से ठियोग के भाजपा प्रतिनिधियों का एक प्रतिनिधिमंडल मिलेगा। वर्मा ने कहा कि ठियोग में बाईपास, बस स्टैंड, कुरपन खड्‌ड पेयजल योजना, अस्पताल भवन आदि के निर्माण कार्य में तेजी लाने के लिए अनुरोध किया जाएगा। उन्होंने कुमारसैन में बस अड्डे के निर्माण का भी आग्रह सरकार से किया। वर्मा ने कहा कि पूर्व कांग्रेस सरकार ने ठियोग में कई शिलान्यास ऐसे किए हैं जिनके लिए एक पैसे का प्रावधान नहीं है। वर्मा ने प्रदेश सरकार से ठियोग रिक्त पड़े अधिकारियों के पदों को भरने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि ठियोग एक शांत क्षेत्र है लेकिन कुछ लोग इसकी छवि बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं। वर्मा ने कहा कि जल्द की पंचायतों को दौरा कर वे कांग्रेस व वामपंथियों की ओर से भाजपा व उनके विरुद्ध किए झूठे प्रचार को लेकर उन्हें बेनकाब करेंगे। उन्होंने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनावों में भाजपा को कांग्रेस से लड़ाई जीतनी है और इसके लिए कार्यकर्ता एकजुट होकर कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि जिन पदाधिकारियों ने विस चुनावों में जयचंद का रोल किया उनके कहने पर यदि कार्य हुए तो आम भाजपा कार्यकर्ताओं का मनोबल नीचे आएगा। वर्मा ने कहा कि विस चुनावों मे उनके लिए विरोधियों ने चक्रव्यूह तैयार किया था जिसे वे भेद नहीं पाए। उन्होंने कार्यकर्ताओं से लोकसभा चुनावों की तैयारियों में जुटने का आह्वान किया।

6 को पार्टी दिवस 14 को अंबेडकर जयंती

मंडल अध्यक्ष ने कहा कि ठियोग मंडल 6 अप्रैल को पार्टी दिवस और 14 अप्रैल को अंबेडकर जयंती धूमधाम से मनाएगा। इसके अलावा जल्द ही मुख्यमंत्री का अभिनंदन कार्यक्रम भी ठियोग में आयोजित किया जाएगा। बैठक में युवा मोर्चा महासचिव विनोद हेटा, गंगाराम वर्मा, वीरेंद्र कंवर, रमेश हेटा, रामकृष्ण मदराड़ी, केदार वर्मा सहित बड़ी संख्या में मंडल पदाधिकारी शामिल हुए।

ठियोग में आयोजित मंडल भाजपा की मासिक बैठक को संबोधित करते राकेश वर्मा।

कार्यकर्ताओं को करना पड़ रहा निराशा का सामना: भाजपा

इससे मंडल अध्यक्ष दीपराम वर्मा, उपाध्यक्ष अमर वर्मा, सतप्रकाश, सतविंदर सिंह, दिला राम मेहता, अश्वनी बक्शी, राजेन्द्र चंदेल, प्रकाश कालिया, विशाल आदि पदाधिकारियों ने राकेश वर्मा से विस चुनावों में भाजपा को वोट देने वाले 23 हजार मतदाताओं का नेतृत्व करने और प्रदेश की भाजपा सरकार से क्षेत्र के विकास कार्य करवाने का आग्रह किया। इन पदाधिकारियों का कहना था कि ठियोग में कुछ भीतर घाती माकपा व कांग्रेस वालों के कहने पर सरकार से कार्य करवा रहे हैं और असली भाजपा कार्यकर्ताओं को निराशा का सामना करना पड़ रहा है। मंडल पदाधिकारियों के अनुसार वर्मा के सक्रिय होने से पार्टी विरोधी शक्तियां क्षीण हो जाएंगी और पार्टी को वोट व सपोर्ट करने वाले कार्यकर्ताओं का सम्मान बढ़ेगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Thiyog

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×