Hindi News »Himachal »Thiyog» कांग्रेस सरकार में युवाओं के साथ हमेशा की अनदेखी: भाजयुमो

कांग्रेस सरकार में युवाओं के साथ हमेशा की अनदेखी: भाजयुमो

भाजपा जुब्बल कोटखाई युवा मोर्चा ने प्रदेश सरकार की ओर से सरस्वती नगर में बने स्टेडियम पर सिंथेटिक ट्रैक निर्माण...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 02:10 AM IST

कांग्रेस सरकार में युवाओं के साथ हमेशा की अनदेखी: भाजयुमो
भाजपा जुब्बल कोटखाई युवा मोर्चा ने प्रदेश सरकार की ओर से सरस्वती नगर में बने स्टेडियम पर सिंथेटिक ट्रैक निर्माण के लिए दस लाख रुपए की राशि मंजूर करने पर प्रदेश सरकार व क्षेत्र के विधायक नरेन्द्र बरागटा का आभार जताया है। मोर्चा के अध्यक्ष अशोक जस्टा ने कहा है कि जुब्बल कोटखाई के विधायक नरेन्द्र बरागटा ने विस में जुब्बल में सरस्वती नगर में बने स्टेडियम का मुद्दा उठाया । जिसमे सिंथेटिक ट्रैक बनाने की मांग रखी जिसपर खेल मंत्री गोबिंद ठाकुर ने नरेंद्र बरागटा की मांग को स्वीकार किया और 10 लाख की राशि स्वीकृत की है। जिस के लिये जुब्बल नावर कोटखाई युवा मोर्चा नरेन्द्र बरागटा का तह दिल से धन्यवाद करता है। युवा मोर्चा अध्यक्ष अशोक जस्टा ने कहा है कि नरेंद्र बरागटा हमेशा युवाओं का ख्याल रखते है कोटखाई के प्रगति नगर में भी एक क्रिकेट अकेडमी खोली है जहां पर सैकड़ृों युवा रोजाना अभ्यास करते है।

युवा अध्यक्ष ने कहा है कि नरेंद्र बरागटा ने बागवानों के लिये एन्टी हेल गन पर 60%की सबबिडी ओर एन्टी हेल गन पर ढाई करोड़ से 10 करोड़ सब्सिडी करने के लिये भी युवा आप का धन्यवाद करता है । भाजयुमो ने कहा है कि पूर्व सरकार में युवाओं के साथ बड़ी अनदेखी हुई थी। पूर्व सरकार में अधर में लटकी योजनाओं को सुचारू रूप से चलने के लिये , अस्पतालों में डॉक्टरों की नियुक्ति ,स्कूलों में खाली रिक्त पड़े पद भरने के लिये युवा मोर्चा जुब्बल कोटखाई नावर बरागटा का धन्यवाद करता है । इन भाजयुमो पदाधिकारियों में जिला महामंत्री अंकुश चौहान, सुशील कदशोली, मनमोहन कपालटा, वीरेंद्र चौहान, सुशांत भसोली,प्रकाश घासटा ,विकास शर्मा,अनिल चौहान, अजय बिष्ट, अनुपम चौहान, दीपक, जतिन, चेतन, विकास, रिंकू घालटा, परवीन, बंटी खीमटा, रोहित राजटा, संजय चौहान, रितेश, हैपी वर्मा,बिनु सुबरेटा, तारा सिंह, दलीप टाइसन,चमन शर्मा, राकेश, रमन, अमित चौहान, सुनील चौहान, अनिल हागटा, महाबीर, राजीब डोटका, आदि युवाओं ने भी नरेंद्र बरागटा का आभार प्रकट किया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Thiyog

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×