• Hindi News
  • Himachal
  • Thiyog
  • चुनाव में पार्टी के विरुद्ध काम करने वालों पर कार्रवाई करे हाई कमान: दीपराम
--Advertisement--

चुनाव में पार्टी के विरुद्ध काम करने वालों पर कार्रवाई करे हाई कमान: दीपराम

Thiyog News - ठियोगमंडल भाजपा की वीरवार को सराय हॉल ठियोग में आयोजित बैठक में उपस्थित सैकडों भाजपा कार्यकर्ताओं ने विस चुनावों...

Dainik Bhaskar

Jan 05, 2018, 02:10 AM IST
चुनाव में पार्टी के विरुद्ध काम करने वालों पर कार्रवाई करे हाई कमान: दीपराम
ठियोगमंडल भाजपा की वीरवार को सराय हॉल ठियोग में आयोजित बैठक में उपस्थित सैकडों भाजपा कार्यकर्ताओं ने विस चुनावों में जिला प्रदेश के कई पदाधिकारियों पर भीतरघात का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की और उनपर राकेश वर्मा को हराने का षडयंत्र करने का आरोप लगाया। इस बैठक में बोलते हुए मंडल के विभिन्न पदाधिकारियों वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने अपने विचार रखते हुए पार्टी हाईकमान से तुरंत मंडल की ओर से चिन्हित पदाधिकारियों पर कार्रवाई की मांग की। बैठक में विभिन्न वक्ताओं ने कहा कि कई पदाधिकारी पहले ही सार्वजनिक रूप से राकेश वर्मा के टिकट का विरोध कर रहे थे और जब पार्टी ने वर्मा को टिकट दिया तो भी उन्होंने पार्टी अनुशासन को ठेंगा दिखाया। कई कार्यकर्ताओं में रोष था कि ठियोग में भीतरघातियों को अभयदान मिलता रहा है जबकि पिछले विस चुनावों में भी राकेश वर्मा के विरुद्ध भीतरघात हुआ था।

प्रचारसे दूर रहे प्रमुख पदाधिकारी :बैठक में आरोप लगाया गया कि जिला प्रदेश के ये पदाधिकारी विस चुनाव प्रचार में शामिल नहीं हुए और कुछ पदाधिकारी माकपा के कार्यक्रम में नृत्य करते पाए गए। मंडल उपाध्यक्ष ने कहा कि प्रचार के दौरान इन पदाधिकारियों से मंडल स्वयं प्रत्याशी राकेश वर्मा ने बात की और उन्हें प्रचार में शामिल होने का आग्रह किया। इसके अलावा चुनाव पर्यवेक्षक के जरिए भी उनसे बात की गई। यह भी आरोप लगाया किया कि उक्त पदाधिकारियों ने कई मतदाताओं को भी माकपा का समर्थन करने के लिए संपर्क किया।

मंडल उपाध्यक्ष देवीसिंह भोटका ने कार्यकर्ताओं को बताया कि मंडल की आगामी बैठक होगी जिसमें राकेश वर्मा भी उपस्थित होंगे। इस बैठक में मंडल आगे की रणनीति कार्यक्रम तय करेगा।

कई कार्यकर्ताओं ने रखी अपनी बात

बैठकमें नप के पूर्व अध्यक्ष हेमराज वर्मा ने कहा कि चुनावों में हार के लिए रणनीति में कमियां बताईं। पूर्व मंडल अध्यक्ष मनोहर शर्मा, पंचायत समिति की पूर्व अध्यक्षा शीला वर्मा, जिला प्रवक्ता साधराम झराईक, पूर्व बीडीसी सदस्य अमीचंद वर्मा, श्याम वर्मा, संदीप सैंडी, भूपेन्द्र, मेहरसिंह, अशोक जिस्टू, प्रकाश सहित कई पदाधिकारियों वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने संबोधित किया।

राकेश वर्मा के नेतृत्व में होंगे काम

पूर्वमंडल अध्यक्ष मनोहर शर्मा ने कहा कि राकेश वर्मा के साथ 23 हजार लोग जुड़े हैं। हार के बावजूद ठियोग में भाजपा का वोट काफी बढ़ा है। प्रदेश में भाजपा की सरकार से लोगों के कार्य राकेश वर्मा के नेतृत्व में ही होंगे। वर्मा सीनियर नेता हैं और कुछ लोग जो यहां भीतरघात कर अब सरकार में सांठगांठ का प्रयास कर रहे हैं उनकी चलने नहीं दी जाएगी। उन्होंने कहा कि जल्द ही राकेश वर्मा के नेतृत्व में ठियोग कुमारसैन के कार्यकर्ताओं का एक जत्था मुख्यमंत्री अन्य मंत्रियों से मिलेगा।

वर्मा को हराने के लिए रचा षडयंत्र

बैठकमें बोलते हुए मंडल अध्यक्ष दीपराम वर्मा ने कहा कि राकेश वर्मा के कद्दावर व्यक्तित्व को देखते हुए ठियोग में सभी विपक्षी दलों ने मिलकर उनके विरुद्ध षडयंत्र रचा और कांग्रेस के बड़े नेताओं वीरभद्र सिंह और स्टोक्स ने भी माकपा के प्रत्याशी को जिताने के लिए प्रयास किए। इसके अलावा भाजपा के कई पदाधिकारियों ने भी पूरा प्रयास किया कि राकेश वर्मा चुनाव जीतें जिससे उनकी नेतागिरी चलती रहे। मंडल उपाध्यक्ष अमरसिंह वर्मा ने कहा कि मंडल ने पांच नाम मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, पार्टी अध्यक्ष सतपाल सत्ती और संगठन मंत्री पवन राणा को भेजे हैं जिनमें प्रदेश सदस्य संदीपनी भारद्वाज, नरेश शर्मा, जिला अध्यक्ष अजय श्याम,जिला अनुसूचित जाति मोर्चा अध्यक्ष दुनीचंद कश्यप और चुनाव प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष राजेन्द्र कश्यप शामिल हैं। उन्होंने कहा कि यदि पार्टी इन पदाधिकारियों के विरुद्ध कार्रवाई नहीं करता है तो मंडल की एक बड़ी बैठक बुलाकर उसमें कोई कठोर निर्णय लिया जाएगा।

ठियोग में मंडल भाजपा की बैठक में उपस्थित कायकर्ता।

X
चुनाव में पार्टी के विरुद्ध काम करने वालों पर कार्रवाई करे हाई कमान: दीपराम
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..