• Hindi News
  • Himachal
  • Thiyog
  • अधिकारियों की अनुपस्थिति पर बरसे सांसद कश्यप
--Advertisement--

अधिकारियों की अनुपस्थिति पर बरसे सांसद कश्यप

Dainik Bhaskar

Jan 18, 2018, 02:10 AM IST

Thiyog News - सांसद वीरेन्द्र कश्यप ने पूर्व कांग्रेस सरकार पर विकास के मामले में भेदभाव बरतने और पंचायत प्रधानों का योजनाओं व...

अधिकारियों की अनुपस्थिति पर बरसे सांसद कश्यप
सांसद वीरेन्द्र कश्यप ने पूर्व कांग्रेस सरकार पर विकास के मामले में भेदभाव बरतने और पंचायत प्रधानों का योजनाओं व विकास के लिए ब्लैक मेल करने का आरोप लगाया है। कुसुंपटी विस क्षेत्र के फागू में बणी व चियोग पंचायतों के दौरे के दौरान उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कश्यप ने कहा कि प्रदेश में बनी भाजपा सरकार बिना किसी भेदभाव व पक्षपात के सभी का विकास करेगी। उन्होंने पंचायतों से केन्द्र की मोदी सरकार की कृषि सिंचाई योजना, प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना सहित विभिन्न योजनाओं को लाभ उठाने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि पंचायतें मिलजुल कर अपने क्षेत्र के लिए बड़ी योजनाएं बनाकर सरकार को भेजें वे उन्हें मंजूर करवाएंगे। मोदी सरकार ने प्रदेश को 65 राष्ट्रीय राजमार्ग दिए हैं लेकिन पूर्व कांग्रेस सरकार इनकी डीपीआर नहीं बनवा सकी। अब यह कार्य प्रगति पर है । इससे पहले बणी पंचायत में पहुंचे सांसद का बणी प्रधान राजेन्द्र झीना, चियोग प्रधान गीतराम, शटैयां पंचायत प्रधान चंदन जोगी, मझार प्रधान रामकिशन चंदेल सहित पंचायत सदस्यों व भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़ों से शानदार स्वागत किया। उनके साथ कुसुंपटी से चुनाव लड़ीं ज्योति विजय सेन, उपमहापौर राकेश शर्मा, जिला भाजपा सचिव राजेन्द्र चौहान,कमल ठाकुर, प्रदेश जानकी कश्यप,एनएस वर्मा, मंडल सचिव जितेन्द्र सहित कई लोग उपस्थित थे।

पंचायत प्रधानों ने रखी समस्याएं

प्रधान राजेन्द्र झीना ने इस क्षेत्र में बिजली पानी व सड़कों की समस्याएं रखीं। उन्होंने टीसीपी के तहत इस क्षेत्र को लाए जाने के बाद आम लोगों की समस्याओं को देखते हुए किसानों बागवानों को छूट की मांग सरकार से की। चियोग प्रधान गीताराम ने पंचायत में पानी की समस्या का मुद्दा रखा और चियोग जमा दो स्कूल में पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह पर अधूरे विज्ञान भवन का उद्घाटन करने का आरोप लगाते हुए वर्तमान सरकार से उसे पूरा करने का आग्रह किया। पंचायत प्रधानों ने केन्द्र की मोदी सरकार की ओर से पंचायतों को सीधा धन देने की प्रशंसा की ओर कहा कि इससे पंचायतों में कई विकास के कार्य हुए हैं।

अधिकारियों को जनता के प्रति होना पड़ेगा जबाबदेह

इस कार्यक्रम में कई विभागों के अधिकारियों के न आने पर सांसद वीरेन्द्र कश्यप खासे नाराज दिखाई दिए। प्रदेश में अब भाजपा की सरकार है। अधिकारियों व कर्मचारियों को जनता के प्रति जबाबदेह होना पड़ेगा। पूर्व कांग्रेस सरकार ने गलत पंरपराएं डाली हैं।

X
अधिकारियों की अनुपस्थिति पर बरसे सांसद कश्यप
Astrology

Recommended

Click to listen..