Hindi News »Himachal »Thiyog» बीडीओ से बदसुलूकी करने वालों पर हो कारवाई

बीडीओ से बदसुलूकी करने वालों पर हो कारवाई

ठियोग विकास खंड के तहत आने वाली ग्राम पंचायतों के प्रधानों ने खंड विकास अधिकारी आरएल चौहान के साथ शनिवार को...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 06, 2018, 02:15 AM IST

ठियोग विकास खंड के तहत आने वाली ग्राम पंचायतों के प्रधानों ने खंड विकास अधिकारी आरएल चौहान के साथ शनिवार को वामपंथी कार्यकर्ताओं की ओर से की गई बदसुलूकी की निंदा करते हुए जिलाधीश, एसपी और ठियोग के एसडीएम को हस्ताक्षरयुक्त शिकायती पत्र भेजकर उनके विरूद्ध कारवाई की मांग की है। सोमवार को समिति भवन में आयोजित स्वच्छता बैठक में भाग लेने आए पंचायत प्रधानों के अनुसार टियाली पंचायत में महिला मंडल भवन के मामले में कुछ वामपंथी पदाधिकारी व स्थानीय पंचायत के कार्यकर्ता बीडीओ से उलझ गए और उनसे महिला मंडल भवन की चाबियां जबरन मांगने लगे।

बीडीओ ने कार्यकर्ताओं को कहा कि वे सात फरवरी को मौके पर आकर छानबीन कर कमरे की चाबियां सौंप देंगे। लेकिन कार्यकर्ता नहीं माने। बीडीओ के अनुसार इस मामले में पुलिस को भी सूचना दी। धरने पर बैठे वामपंथियों के दबाव में उन्हें अपनी गाड़ी भेजकर टियाली से भवन की चाबियां मंगवानी पड़ीं। उन्होंने फिर कहा कि सात फरवरी को वे मौके पर आकर चाबियां सौंप देंगे। लेकिन वामंपथीं धरने पर बैठ गए और चाबियां लेकर ही माने। बीडीओ के अनुसार उनके कार्य जबरन बाधा पहुंचाई गई।

जांच और कार्रवाई न हुई तो करेंगे आंदोलन

पंचायत प्रधानों ने कहा कि यदि प्रशासन व पुलिस ने इस मामले की जांच कर निष्पक्ष कारवाई नहीं की तो वे आंदोलन करेंगे। उधर बीडीओ कार्यालय के कर्मचारियों ने भी इस घटना पर रोष प्रकट करते हुए काम छोड़ने की धमकी दी है। इस अवसर पर टियाली पंचायत के प्रधान राजेन्द्र चंदेल भी मौजूद थे जिन्होंने कुछ लोगों की ओर से पंचायत में बने भवन को हथियान के लिए जबरदस्ती करने का आरोप लगाया है। उन्होंने भी खंड विकास अधिकारी के साथ बदसुलूकी की निंदा की है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Thiyog

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×