• Hindi News
  • Himachal
  • Thiyog
  • केलवी स्कूल में कई अध्यापकों के पद रिक्त
--Advertisement--

केलवी स्कूल में कई अध्यापकों के पद रिक्त

Dainik Bhaskar

Mar 11, 2018, 02:15 AM IST

Thiyog News - ठियोग उपमंडल के केलवी में स्थित वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल की प्रबंधन समिति की आम बैठक आयोजित की गई। बैठक में...

केलवी स्कूल में कई अध्यापकों के पद रिक्त
ठियोग उपमंडल के केलवी में स्थित वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल की प्रबंधन समिति की आम बैठक आयोजित की गई। बैठक में अभिभावकों ने स्कूल में रिक्त पड़े अध्यापकों के कई पदों को लेकर प्रदेश सरकार व शिक्षा मंत्री से गुहार लगाकर पद भरने का आग्रह करने का निर्णय किया। प्रधानाचार्य डाॅ.भरत कश्यप की अध्यक्षता में आयोजित इस आम सभा में बड़ी संख्या में अभिभावकों ने हिस्सा लिया इस अवसर पर पंचायत प्रधान कमलेश शर्मा, एसएमसी अध्यक्ष मनोज कुमार के अलावा अध्यापकों ने भी हिस्सा लिया। एसएमसी अध्यक्ष ने बताया कि स्कूल में टीजीटी आर्ट्स, शास्त्री, भाषा अध्यापक, शारीरिक शिक्षक, कला अध्यापक, कंप्यूटर विज्ञान अध्यापक के अलावा दो क्लर्कों के पद भी खाली हैं जिस कारण छटी से जमा दो तक कक्षाओं के छात्र छात्राओं की सुचारू पढ़ाई नहीं हो पा रही है।

केलवी वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल की एसएमसी की आम सभा में उपस्थित अभिभावक व अध्यापक।

विज्ञान विषय अंग्रेजी में पढ़ाएंगे

बैठक में अध्यापकों व अभिभावकों ने निर्णय किया कि स्कूल में छात्र छात्राओं को ट्रैक सूट लगवाए जाएंगे और विज्ञान विषय को अंग्रेजी में पढ़ाया जाएगा। एसएमसी के पदेन सदस्य व पंचायत प्रधान ने अभिभावकों को आश्वासन दिलाया कि स्कूल में रिक्त पदों के लिए वे सरकार के समक्ष मामला उठाएंगे। इस अवसर पर स्कूल में अन्य समस्याओं व व्यवस्थाओं पर भी चर्चा की गई। बैठक में 60 से अधिक अभिभावकों ने भाग लिया और स्कूल के संचालन में अध्यापकों को पूरा सहयोग देने का आश्वासन दिया। बैठक में उपप्रधानाचार्य गौरीदत्त शर्मा, पूर्व एसएमसी प्रधान अनिल वर्मा भी उपस्थित रहे।

X
केलवी स्कूल में कई अध्यापकों के पद रिक्त
Astrology

Recommended

Click to listen..