• Home
  • Himachal Pradesh News
  • Thiyog News
  • पिता ने चिड़गांव में दी शिकायत, अगले दिन ठियोग के पास मिली बेटी की लाश
--Advertisement--

पिता ने चिड़गांव में दी शिकायत, अगले दिन ठियोग के पास मिली बेटी की लाश

अपर शिमला में एक और छात्रा की हत्या हो गई। चिड़गांव से किडनैप कर लाई 20 वर्षीय छात्रा को ठियोग क्षेत्र में मौत के घाट...

Danik Bhaskar | Apr 05, 2018, 02:15 AM IST
अपर शिमला में एक और छात्रा की हत्या हो गई। चिड़गांव से किडनैप कर लाई 20 वर्षीय छात्रा को ठियोग क्षेत्र में मौत के घाट उतारा गया। मंगलवार देर रात ठियोग के नजदीक भेखलटी मशोबरा रोड के किनारे झाड़ियों से छात्रा के शव को बरामद किया गया। छात्रा को कैसे मारा गया, इसके बारे में बुधवार देर शाम तक पुलिस स्थिति ही क्लियर नहीं कर पाई। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही इसके बारे में पता चलेगा।

पुलिस ने इस मामले में चिड़गांव के पृथ्वी राज को अरेस्ट किया है। पुलिस की ओर से आरोपी के खिलाफ हत्या के इरादे से किडनैपिंग का मामला दर्ज किया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस आरोपी के खिलाफ 302 या अन्य धारा में केस दर्ज करेगी।

गाड़ी में थी तीन छात्राएं

नशीला पदार्थ खिलाया, बेहोश हुई तो गाड़ी से फेंक दी बाहर मामले में यह भी सामने आया है कि आरोपी ने छात्रा को कुछ नशीला पदार्थ खिलाया था। नशीला पदार्थ खाने से वह बहोश हो गई। आरोपी ने उसे मरा समझकर भेखलटी के पास गाड़ी से नीचे फेंक दिया। इस दौरान आरोपी के साथ एक और छात्रा भी थी। बताया जा रहा है कि आरोपी के साथ तीन छात्राएं थी। इनमें से एक को आरोपी ने शिमला में उतार दिया था। दो को लेकर वह वापस चिड़गांव जा रहा था।

अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर नजर पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट दो तीन दिन के बाद ही मिलेगी, उसके बाद ही कारणों का पता चलेगा। पुलिस इस मामले में किसी भी निष्कर्ष पर जाने से पहले वैज्ञानिक सुबूतों को पुख्ता करना चाह रही है। इससे पहले गुड़िया मामले में पुलिस की अच्छी खासी फजीहत हो चुकी है।