--Advertisement--

मुख्यमंत्री को बताई टीसीपी की समस्या

आनी के दौरे से लौट रहे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का वीरवार शाम ठियोग के शिलारू व कुसुंपटी की बणी पंचायत के भेखलटी...

Danik Bhaskar | Jan 28, 2018, 03:50 PM IST
आनी के दौरे से लौट रहे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का वीरवार शाम ठियोग के शिलारू व कुसुंपटी की बणी पंचायत के भेखलटी में सैंकड़ों लोगों ने शानदार स्वागत किया गया। देर शाम एनएच पांच के आसपास बसी इन पंचायतों के लोग काफी देर से मुख्यमंत्री के लौटने की प्रतीक्षा में खड़े रहे।

शिलारू में भाजपा के महासू जिलाध्यक्ष अजय श्याम, पूर्व अध्यक्ष ज्ञान चंदेल सहित बड़ी संख्या में स्थानीय पंचायत प्रतिनिधि व ग्रामीण एकत्र हुए। इस अवसर पर लोगों ने मुख्यमंत्री को बधाई दी और फूल मालाओं से उनका स्वागत किया। बणी पंचायत के प्रधान राजेन्द्र झीना, पूर्व प्रधान भगत भोटका, ठियोग की शटैयां पंचायत प्रधान चंदन जोगी, चियोग के प्रधान गीताराम चंदेल, कुसुंपटी मंडल पूर्व प्रधान राजेन्द्र चौहान, मंडल सचिव जितेन्द्र, राजेन्द्र वर्मा सहित ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया । इस अवसर पर ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए 51 हजार का चैक मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को दिया।

ठियोग के शिलारू में मुख्यमंत्री का स्वागत करते स्थानीय लोग।

टीसीपी, पेयजल सहित कई समस्याएं उठाईं

बणी पंचायत के प्रधान राजेन्द्र झीना, शटैयां पंचायत प्रधान चंदन जोगी व आसपास के पंचायतों के प्रतिनिधियों व स्थानीय लोगों ने मुख्यमंत्री के स्वागत के बाद चाय पान के दौरान इन पंचायतों के किसानों बागवानों को टीसीपी कानूनों के कारण आ रही परेशानी का मुद्दा उठाया। इन लोगों का कहना था कि इससे गरीब किसान बागवानों को अपने मकान बनाने व बिजली पानी के क्नेक्शन लेने में परेशानी आ रही है। इसके अलावा मुख्यमंत्री का ध्यान इस क्षेत्र में चिट्टा सहित विभिन्न नशों के कारोबार पर भी दिलाते हुए पंचायत प्रधान ने कारवाई की मांग की।