• Hindi News
  • Himachal
  • Thiyog
  • तूफान से क्षतिग्रस्त हुई विद्युत लाईनें चार पंचायतों में अंधेरा
--Advertisement--

तूफान से क्षतिग्रस्त हुई विद्युत लाईनें चार पंचायतों में अंधेरा

Dainik Bhaskar

Apr 22, 2018, 02:10 AM IST

Thiyog News - भास्कर न्यूज | रामपुर बुशहर रामपुर खंड के कई पंचायतों में शुक्रवार शाम को आंधी तूफान ने विद्युत लाइनों को...

तूफान से क्षतिग्रस्त हुई विद्युत लाईनें चार पंचायतों में अंधेरा
भास्कर न्यूज | रामपुर बुशहर

रामपुर खंड के कई पंचायतों में शुक्रवार शाम को आंधी तूफान ने विद्युत लाइनों को क्षतिग्रस्त कर दिया है। रामपुर खंड की देवठी, कूहल, मुनिश और काशापाट पंचायत में बीते शुक्रवार शाम चार बजे से विद्युत आपूर्ति ठप पड़ी है, जिस कारण क्षेत्र के हजारों लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बिजली आपूर्ति ठप होने से एक ओर जहां लोगों के रोजमर्रा के कार्य प्रभावित हो रही हैं, वहीं क्षेत्र के विद्यार्थियों को भी परीक्षाओं की तैयारियां करने में कठिनाइयां पेश आ रही है। विद्युत बोर्ड विद्युत आपूर्ति बहाल करने में जुटा हुआ है।

क्षेत्र के विद्युत उपभोक्ता कमल, मोहन नेगी, किशोरी लाल, गोविंद कायथ, चत्तर सिंह खाची, हिम्मत सिंह मसोई, जगत मोसाई सहित हजारों उपभोक्ताओं ने विद्युत बोर्ड से जल्द विद्युत आपूर्ति में सुधार करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि यदि जल्द ही लोगों को विद्युत आपूर्ति मुहैया नहीं करवाई जाती तो वे बोर्ड के खिलाफ प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे। ग्रामीणो को कहना है कि कई बार विभाग के अधिकारियोंे से अनुरोध करने के बाद भी बिभागीय अधिकारी कोई सुनवाई नही कर रहे हैं।


X
तूफान से क्षतिग्रस्त हुई विद्युत लाईनें चार पंचायतों में अंधेरा
Astrology

Recommended

Click to listen..