• Hindi News
  • Himachal
  • Thiyog
  • स्टूडेंटस को मूल्यपरक शिक्षा देने की सकारात्मक साेच के साथ आगे आएं: सुमन
--Advertisement--

स्टूडेंटस को मूल्यपरक शिक्षा देने की सकारात्मक साेच के साथ आगे आएं: सुमन

Thiyog News - जवाहर नवोदय विद्यालय ठियोग, शिमला में शिक्षक-अभिभावक बैठक का आयोजन विद्यालय के प्राचार्य सुमन कुमार की अध्यक्षता...

Dainik Bhaskar

May 14, 2018, 02:10 AM IST
स्टूडेंटस को मूल्यपरक शिक्षा देने की सकारात्मक साेच के साथ आगे आएं: सुमन
जवाहर नवोदय विद्यालय ठियोग, शिमला में शिक्षक-अभिभावक बैठक का आयोजन विद्यालय के प्राचार्य सुमन कुमार की अध्यक्षता किया गया जिसमें अभिभावकों व शिक्षकों की पूर्ण उपस्थिति रही । इस अवसर पर विद्यालय की देखरेख व रचनात्मक सहयोग के लिए 14 सदस्यीय समिति का गठन किया गया।

बैठक का संयोजन रसायन विज्ञान शिक्षक राकेश सोनी की देख-रेख में सुनियोजित व सुव्यवस्थित ढंग से किया गया । सत्र 2017-18 में विद्यालय की शैक्षणिक उपलब्धियों पर कंप्यूटर विज्ञान शिक्षक अमित कुमार ने प्रकाश डाला व पूर्ण ब्यौरा प्रस्तुत किया गया I प्राचार्य सुमन कुमार ने विद्यालय के उत्त्रोक्तर विकास, उन्नति एवं उत्थान हेतु अभिभावकों से आग्रह किया कि वे बढ़-चढ़ कर विद्यालय को सहयोग प्रदान करें ताकि विद्यार्थोयों का सर्वांगीण विकास संभव हो सके । उन्होंने बच्चों को सकारात्मक दिशा देने का भी आग्रह अभिभावकों से किया ताकि विद्यार्थियों के अध्ययन व शैक्षणिक विकास में कमी न रहे। उन्होंने अभिभावकों से विद्यार्थियों को मूल्यपरक शिक्षा देने की अपेक्षा की एवं सकारात्मक सोच के साथ आगे आने का आह्वान किया।

नवोदय विद्यालय में आयोजित शिक्षक अभिभावक बैठक में उपस्थित अभिभावकगण।

X
स्टूडेंटस को मूल्यपरक शिक्षा देने की सकारात्मक साेच के साथ आगे आएं: सुमन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..