--Advertisement--

दो सड़क हादसों में 14 की मौत, 11 घायल हुए

राजगढ़ के पास बस खाई में गिरने की सूचना पर ग्रामीणों ने बचाव कार्य शुरू किया।

Danik Bhaskar | May 14, 2018, 02:10 AM IST
राजगढ़ के पास बस खाई में गिरने की सूचना पर ग्रामीणों ने बचाव कार्य शुरू किया।


हरिपुरधार/ ठियोग | प्रदेश में दो जगह सड़क हादसों में 14 लोगों की मौत हो गई। 11 जख्मी हैं। सिरमौर जिले के राजगढ़ क्षेत्र में एक प्राइवेट बस 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। 8 यात्रियों की मौत हो गई। वहीं, छैला के समीप एक कार खाई में जा गिरी। इसमें सवार एक ही परिवार के सभी छह सदस्यों की मौत हो गई।

राजगढ़ क्षेत्र में हादसा रविवार सुबह 8.50 बजे हुआ। भगनाल ट्रांस्पोर्ट की बस में 24 यात्री थे। नेई नेटी के समीप बस सड़क से नीचे लुढ़क गई। 6 लोगों की मौके पर जबकि एक बच्चे की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। उधर, जलोग गांव, तहसील सुन्नी का रहने वाला परिवार कार से ठियोग के क्यार गांव जा रहा था। ठियोग हाटकोटी रोड पर छैला के समीप खोलगली में सुबह 10.00 बजे अनियंत्रित कार खाई में जा गिरी।
सिर्फ वही नकारात्मक खबर, जो अापको जानना जरूरी है।


गेस्ट हाउस मालकिन के बेटे की गोली से जख्मी पीडब्ल्यूडी कर्मी की मौत

कसौली | कसौली में अवैध निर्माण तोड़ते समय गेस्ट हाउस मालिक के बेटे विजय की फायरिंग में घायल हुए पीडब्ल्यूडी कर्मी गुलाब सिंह की रविवार को पीजीआई, चंडीगढ़ में मौत हो गई। वह 12 दिन से पीजीआई में भर्ती थ। इस गोलीकांड में टीसीपी अधिकारी शैलबाला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी जबकि गुलाब सिंह जख्मी हुआ था। वह गांव जुंटी, पंचायत गुल्हाड़ी का रहने वाला था। आरोपी विजय को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। उधर, सीएम जयराम ठाकुर ने गुलाब सिंह के परिवार को पांच लाख रुपए की वित्तीय सहायता देने की घोषणा की है।