​नशे में धुत हेड कॉन्स्टेबल ने कार सवार परिवार से की बदसलूकी, सस्पेंड

dainikbhaskar.com | Aug 26,2018 12:32 PM IST

नशे में धुत एक हेड कांस्टेबल द्वारा महिला और उसके परिवार के साथ अभद्र व्यवहार करने के मामले में एसपी दिवाकर शर्मा ने हेड कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है।साथ ही इस मामले में मामले में एसएचओ सदर ऊना व पुलिस पोस्ट प्रभारी को कारण बताओ नोटिस भी जारी किया गया है। जानकारी के अनुसार एक महिला रेणुका बेहल चंडीगढ़ से नगरोटा अपने परिवार के साथ कार में जा रही थी। मैहतपुर पहुंचने पर एक हेड कांस्टेबल ने उनके साथ तथा उनके परिवार के साथ नशे में धुत होकर अभद्र व्यवहार किया।

रेप का आरोपी जेल से फरार, दूसरे दिन भी पुलिस के हाथ खाली

dainikbhaskar.com | Aug 25,2018 16:12 PM IST

बनगढ़ जेल से फरार हुए कैदी सोर्वन का दूसरे दिन भी कोई सुराग नहीं चला सका है। पुलिस उसे पकड़ने के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। लेकिन पुलिस अभी तक खाली हाथ है। सोर्वन दुष्कर्म मामले में दस साल की सजा काट रहा था। कुछ माह पहले ही कोर्ट ने आरोपी सोर्वन को दस साल की सजा सुनाई थी। वह उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिला के डिहरी गांव का रहने वाला है। जानकारी के मुताबिक जलग्रां में सोर्वन अपनी पत्नी के साथ किराए के मकान में रहता था। जिसे फरवरी, 2017 में पुलिस ने एक नाबालिगा से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया था। इसी साल जून में ऊना की कोर्ट ने उसे दोषी करार देते हुए दस वर्ष की सजा सुनाई थी। इसके बाद से सोर्वन वनगढ़ जेल में सजा काट रहा था।

सड़क पर उतरा भाजयुमो, पूर्व सीपीएस नीरज भारती का फूंका पुतला

dainikbhaskar.com | Aug 21,2018 13:58 PM IST

सोशल मीडिया पर पूर्व सीपीएस नीरज भारती द्वारा की गई अभद्र टिप्पणियां से खफा जिला भाजयुमो के कार्यकर्ता सड़क पर उतर आए। गुस्साए कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को यहां रोटरी चौक पर नीरज भारती का पुतला जलाया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उसके खिलाफ जोरदार नारेबाजी की। सुबह यहां पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में युवामोर्चा के कार्यकर्ता एकत्रित हुए। इसके बाद वहां से रोटरी चौक तक रोष रैली निकाली। इस बीच कार्यकर्ताओं ने नीरज भारती का पुतला उठाया हुआ था और उसके गले में विरोध स्वरूप जूतियों की माला डाल रखी थी। कार्यकर्ता नीरज भारती के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे।

हाईवे के बीचों-बीच चलती कार में लगी आग, गाड़ी रोककर बचाई जान

dainikbhaskar.com | Aug 20,2018 19:01 PM IST

ऊना-नंगल हाईवे पर सोमवार दोपहर चलती कार में अचानक आग लग गई। धुंआ उठता देख चालक ने कार को पुल के बीचों बीच रोक दिया और बाहर निकलकर दाेनों ने अपनी जान बचाई। जैसे ही चालक और एक अन्य सवार बाहर निकले तो आग ने कार को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे हाईवे पर कुछ देर के लिए ट्रैफिक जाम लग गया। इस बीच लोगों ने तुरंत फायर ब्रिगेड और पुलिस को सूचित किया। फायर ब्रिगेड कर्मचारियों ने घटनास्थल पर कार में लगी आग पर काबू पाया। इसके बाद ही हाईवे पर यातायात सुचारू हो पाया।