--Advertisement--

न्यू ईयर पार्टी के लिए दिल्ली यूनिवर्सिटी में होनी थी ड्रग्स सप्लाई, 4 स्टूडेंट गिरफ्तार

आरोपी न्यू ईयर पार्टी के लिए दिल्ली यूनिवर्सिटी नॉर्थ कैंपस के स्टूडेंट्स को ड्रग्स को सप्लाई करने की तैयारी में थे।

Dainik Bhaskar

Dec 30, 2017, 02:34 PM IST
एनसीबी के मुताबिक, हिंदू कॉलेज का स्टूडेंट ड्रग्स रैकेट का सरगना है। एनसीबी के मुताबिक, हिंदू कॉलेज का स्टूडेंट ड्रग्स रैकेट का सरगना है।

नई दिल्ली. दिल्ली-एनसीआर में नए साल के जश्न से पहले ड्रग्स की बड़ी खेप पकड़ाई है। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को बताया कि खुफिया इनपुट के आधार पर 4 आरोपियों को दिल्ली यूनिवर्सिटी कैंपस के पास से गिरफ्तार किया गया। डीयू के हिंदू कॉलेज का स्टूडेंट ड्रग्स रैकेट का सरगना है। बाकी जेएनयू और एमिटी यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट हैं। आरोपी ड्रग्स की यह खेप डीयू स्टूडेंट्स को सप्लाई करने वाले थे।

न्यू ईयर पार्टी के लिए सप्लाई होनी थी ड्रग्स

- एनसीबी, डिप्टी डायरेक्टर जनरल (नॉर्थ जोन) एसके झा ने बताया कि सभी 4 आरोपियों के खिलाफ NDPS (नार्कोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सब्सटेंस) एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

- आरोपियों के कब्जे से 1.14 किलोग्राम चरस और 3 एलएसडी (Lysergic acid Diethylamide) ब्लॉट पेपर मिले हैं। आरोपी इस ड्रग्स को न्यू ईयर पार्टी के लिए डीयू नॉर्थ कैम्पस के स्टूडेंट्स को सप्लाई करने की तैयारी में थे।

हिमाचल से दिल्ली तक पहुंचा है ड्रग्स

- न्यूज एजेंसी के मुताबिक, हिंदू कॉलेज (डीयू) में पढ़ने वाला गौरव ड्रग्स रैकेट का सरगना है। उसके 3 साथियों के नाम अनिरुद्ध माथुर, तेंजिन फुंचोंग और सैम मलिक हैं। तीनों चरस के आदी हैं।

- गौरव इनके अलावा जेएनयू और एमिटी यूनिवर्सिटी के बाकी स्टूडेंट्स को ड्रग्स सप्लाई करता था। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि ड्रग्स हिमाचल प्रदेश से उन तक पहुंचती थी।

आरोपियों ने बताया कि उन्हें हिमाचल प्रदेश से ड्रग्स की खेप मिलती थी, जिसे वे बाकी स्टूडेंट्स में सप्लाई करते थे। -सिम्बॉलिक इमेज आरोपियों ने बताया कि उन्हें हिमाचल प्रदेश से ड्रग्स की खेप मिलती थी, जिसे वे बाकी स्टूडेंट्स में सप्लाई करते थे। -सिम्बॉलिक इमेज
X
एनसीबी के मुताबिक, हिंदू कॉलेज का स्टूडेंट ड्रग्स रैकेट का सरगना है।एनसीबी के मुताबिक, हिंदू कॉलेज का स्टूडेंट ड्रग्स रैकेट का सरगना है।
आरोपियों ने बताया कि उन्हें हिमाचल प्रदेश से ड्रग्स की खेप मिलती थी, जिसे वे बाकी स्टूडेंट्स में सप्लाई करते थे। -सिम्बॉलिक इमेजआरोपियों ने बताया कि उन्हें हिमाचल प्रदेश से ड्रग्स की खेप मिलती थी, जिसे वे बाकी स्टूडेंट्स में सप्लाई करते थे। -सिम्बॉलिक इमेज
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..