देहरादून में 8 साल की बच्ची से गैंगरेप, 9 से 14 साल की उम्र के पांच आरोपी हिरासत में

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

- चेन्नई में सुनने में अक्षम 12 साल की बच्ची से दु्ष्कर्म के मामले में 17 आरोपी गिरफ्तार

- देहरादून में सामूहिक दुष्कर्म के मामले में 5 नाबालिग हिरासत में 


चेन्नई/ देहरादून.  चेन्नई में वकीलों ने मंगलवार को महिला कोर्ट में दुष्कर्म के आरोपियों की पिटाई कर दी। मामला 12 साल की बच्ची के दुष्कर्म से जुड़ा है। सुनने में अक्षम बच्ची से 20 से ज्यादा लोगों ने 7 महीने तक दुष्कर्म किया। इसमें सिक्योरिटी गार्ड, लिफ्ट ऑपरेटर, इलेक्ट्रीशियन, प्लंबर तक शामिल हैं। पुलिस ने मंगलवार को 17 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उधर, देहरादून में पुलिस ने 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म के मामले में 5 आरोपियों को हिरासत में लिया। सभी की उम्र 9 से 14 साल है।

 

चेन्नई में वकीलों ने आरोपियों का केस लड़ने से किया मना: पुलिस ने बताया कि मामला सोमवार को सामने आया, जब बड़ी बहन ने पीड़िता के गले में कट का निशान देखा। परिजनों की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रयास और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया। यहां मौजूद वकीलों ने आरोपियों के साथ जमकर मारपीट की। साथ ही अधिवक्ता संघ की बैठक में फैसला किया कि कोई भी वकील आरोपियों का केस नहीं लड़ेगा।

 

देहरादून: दुष्कर्म के दो दिन पहले देखी थी अश्लील फिल्म- पुलिस के मुताबिक, मामला 12 जुलाई का है। घटना के दिन बच्ची के माता-पिता घर पर मौजूद नहीं थे। बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। आरोपी बच्ची को टॉफी दिलाने के बहाने एक खाली घर में ले गए, जहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। बच्ची ने उसी दिन शाम को अपने माता-पिता को घटना की जानकारी दी। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। आरोपियों ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि घटना के दो दिन पहले फोन में अश्लील फिल्म देखी थी। 

 

खबरें और भी हैं...